52 Gaj Ka Daman: रेणुका पंवार के '52 गज का दामन' ने तोड़ा रिकॉर्ड, यूट्यूब पर Video एक अरब के पार

52 Gaj Ka Daman: सिंगर रेणुका पंवार (Renuka Panwar) का '52 गज का दामन' 1 बिलियन के पार हो गया है. इसकी जानकारी सिंगर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट करके दी है.

52 Gaj Ka Daman: रेणुका पंवार के '52 गज का दामन' ने तोड़ा रिकॉर्ड, यूट्यूब पर Video एक अरब के पार

52 Gaj Ka Daman: रेणुका पंवार (Renuka Panwar) का '52 गज का दामन' 1 अरब के पार 

नई दिल्ली:

हरियाणवी सिंगर रेणुका पंवार (Renuka Panwar) इन दिनों खूब चर्चाओं में बनी हुई हैं. रेणुका पंवार (Renuka Panwar)  महज 18 साल की हैं और छोटी सी उम्र में ही जजबरदस्त लोकप्रियता हासिल कर ली है. रेणुका के गाने खूब पसंद किए जाते हैं. सिंगर अपनी आवाज से सपना चौधरी जैसे बड़े सिंगर्स को खूब टक्कर देती हैं. उनके गाने इंटरनेट पर धमाल मचाते हैं. हालही में उन्होंने एक पोस्ट कर फैन्स को खुशखबरी दी है कि, उनका गाना '52 गज का दामन' 1 बिलियन के पार हो गया है. इस पोस्ट के जरिए उन्होंने फैन्स का शुक्रिया अदा करते हुए अपनी खुशी जाहिर की है.

रेणुका पंवार (Renuka Panwar Video) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक फोटो के साथ एक पोस्ट किया है. जिसमें उन्होंने बताया है कि, उनके '52 गज का दामन' गाने को 1 अरब से ज्यादा व्यूज आ चुके है. उन्होंने अपने फैन्स को इस प्यार के लिए धन्यवाद दिया है. उन्होंने इस पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा है 'आप सभी के आशीर्वाद ,प्यार, साथ से ही हमने नामुमकिन को मुमकिन किया है. मेरा हृदय से आभार मेरी टीम को की जो मेरा परिवार है और आप सभी मेरी ताकद हैं जिन्होंने ये कर दिखाया...अभी तो आरंभ है सफर बहुत आगे तक है अपना प्यार आशीर्वाद साथ यूंही बनाये रखें... हार्दिक धन्यवाद. उनकी इस पोस्ट पर फैन्स भी कमेंट कर उन्हें बधाइयां दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रेणुका पंवार बागपत के छोटे से गांव से हैं. अपनी आवाज से उन्होंने 18 साल की उम्र में ही खूब प्रसिद्धि हासिल करली है. फैन्स उन्हें 'हरियाणवी' क्वीन के नाम से भी जानते हैं. उन्होंने कई सुपरहिट गाने दिए हैं. हालही में उनका नया गाना ‘डीजे पे नाचूंगी (Dj Pe Nachungi)' रिलीज हुआ है, जिसने इंटरनेट पर धूम मचा दी है. फैन्स उनके इस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं.