डांसिंग क्वीन सपना चौधरी और सिंगिंग सेंसेशन रेणुका पंवार ने 'चक्की नीचे भूत' पर किया डांस, फैन्स बोले- सुपर

डांसिंग क्वीन सपना चौधरी और सिंगिंग सेंसेशन रेणुका पंवार एक बार फिर साथ आई हैं और छा गई हैं. उनका लेटेस्ट सॉन्ग 'चक्की नीचे भूत पिया' खूब पसंद किया जा रहा है.

डांसिंग क्वीन सपना चौधरी और सिंगिंग सेंसेशन रेणुका पंवार ने 'चक्की नीचे भूत' पर किया डांस, फैन्स बोले- सुपर

सपना चौधरी और रेणुका पंवार का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

डांसिंग क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) और सिंगिंग सेंसेशन रेणुका पंवार (Renuka Panwar) एक बार फिर साथ आई हैं और छा गई हैं. उनका लेटेस्ट सॉन्ग 'चक्की नीचे भूत पिया' खूब पसंद किया जा रहा है. अब हरियाणवी डांसर सपना चौधरी और सिंगर रेणुका पंवार ने इस पर एक रील शेयर की है. इस रील में सपना और रेणुका मिलकर डांस कर रही हैं और उनका यह अंदाज फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. यही नहीं, वह इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं और दोनों की इस जुगलबंदी को सुपर बता रहे हैं. 

52 गज का दामन हरियाणवी सिंगर रेणुका पंवार ने सपना चौधरी के साथ इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, 'चक्की नीचे भूत पिया.' इस वीडियो में सपना और रेणुका का डांस और एक्सप्रेशन बहुत ही मजेदार हैं, और यह फैन्स का दिल जीत रहे हैं. फैन्स उनकी तारीफ कर रहे हैं और कमेंट में सुपर लिख रहे हैं. बता दें कि इससे पहले सपना और रेणुका एक साथ 'चटक मटक' गाने में नजर आई थीं, और इसने भी यूट्यूब पर फैन्स का भरपूर दिल जीता था.

हरियाणवी सॉन्ग 'चक्की नीचे भूत पिया' को रेणुका पंवार ने गाया है जबकि इसमें सपना चौधरी और सार्थक चौधरी नजर आ रहे हैं. इसके बोल राकेश मजरेया ने लिखे हैं जबकि म्यूजिक अमन जाजी का है. इस वीडियो को यूट्यूब पर 15 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. अब रेणुका पंवार ने इस गाने पर रील्स बनाने के लिए भी फैन्स को कहा है.

इसे भी देखें : फिल्म 'एक विलेन 2' के कई स्टार एक साथ आए नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com