सिनेमाघर खुलते ही पंजाबी फिल्म की रिलीज का ऐलान, 'पुवाड़ा' में दिखेंगे एमी विर्क और सोनम बाजवा

एमी विर्क (Ammy Virk) और सोनम बाजवा (Sonam Bajwa) अभिनीत पंजाबी फिल्म 'पुवाड़ा (Puada)' जिसका हिंदी में अर्थ है 'पंगा', 17 महीनों के बाद दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली पहली पंजाबी फिल्म होगी.

सिनेमाघर खुलते ही पंजाबी फिल्म की रिलीज का ऐलान, 'पुवाड़ा' में दिखेंगे एमी विर्क और सोनम बाजवा

पंजाबी फिल्म 'पुवाड़ा' की रिलीज को लेकर ऐलान

नई दिल्ली :

आखिरकार उत्तर भारत के सिनेमाघर बाकी दुनिया के साथ फिर से खुल गए हैं और इसका मतलब यही है कि पंजाबी सिनेमा का दुनिया भर के दर्शकों का मनोरंजन करने का समय आ गया है. एमी विर्क (Ammy Virk) और सोनम बाजवा (Sonam Bajwa) अभिनीत पंजाबी फिल्म 'पुवाड़ा (Puada)' जिसका हिंदी में अर्थ है 'पंगा', 17 महीनों के बाद दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली पहली पंजाबी फिल्म होगी. यह मैड, देसी, कॉमेडी, रोमांस 12 अगस्त यानी स्वतंत्रता दिवस वीरेंड को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है, सिने प्रेमियों के लिए सिनेमाघरों में वापस आने का यह एक सही समय है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'पुवाड़ा (Puada)' शुरू में इस साल की शुरुआत में रिलीज होने वाली थी, लेकिन महामारी के कारण इसे आगे बढ़ा दिया गया. फिल्म के ट्रेलर और 'आए हाय जट्टिये' गाने को दर्शकों द्वारा व्यापक रूप से सराहा गया, जिसे ऑनलाइन 20 मिलियन से अधिक बार देखा गया. आने वाले कुछ दिनों में फिल्म के बाकी गानों और पोस्टर को लॉन्च करने के साथ ही मेकर्स अपनी कास्ट के साथ फिल्म के मार्केटिंग कैंपेन को फिर से शुरू करने के लिए तैयार हैं. एमी विर्क (Ammy Virk) और सोनम बाजवा (Sonam Bajwa) की फिल्म को डेब्यूटेंट डायरेक्टर रुपिंदर चहल ने निर्देशित किया है.