पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए 'रणनीतिकार' के रूप में प्रशांत किशोर की मदद लेगी कांग्रेस!

एक वीडियो में चन्‍नी को यह कहते हुए  सुना जा सकता है कि कांग्रेस प्रभारी हरीश चौधरी ने उन्‍हें (सीएम को) यह बताया है कि पंजाब विधानसभा चुनाव 2022 के लिए प्रशांत किशोर संभवत:'रणनीतिकार' होंगे.

पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए 'रणनीतिकार' के रूप में प्रशांत किशोर की मदद लेगी कांग्रेस!

चंडीगढ़ :

पंजाब सहित कई राज्‍यों में अगले साल विधानसभा चुनाव (Punjab Assembly polls 2022)होने हैं. विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं, सियासी गतिविधियां जोर पकड़ने लगी हैं. न्‍यूज एजेंसी ANI के अनुसार, पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्‍नी (Charanjit Singh Channi)ने संकेत दिए हैं कि  प्रशांत किशोर (Prashant Kishore) को पंजाब कांग्रेस संभवत: चुनाव रणनीतिकार के तौर पर बनाए रखेगी. एक वीडियो में चन्‍नी को यह कहते हुए  सुना जा सकता है कि कांग्रेस प्रभारी हरीश चौधरी ने उन्‍हें (सीएम को) को यह बताया है कि पंजाब विधानसभा चुनाव 2022 के लिए प्रशांत किशोर पंजाब के चुनाव रणनीतिकार होंगे. गौरतलब है कि पिछले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने कैप्‍टन अमरिंदर सिंह की अगुवाई में जब जीत हासिल की थी तब भी प्रशांत किशोर ने रणनीतिकार की भूमिका निभाई थी. 

चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने पंजाब CM के प्रधान सलाहकार पद से दिया इस्तीफा


वीडियो में सीएम चन्‍नी ने मीटिंग में यह कहते हुए सुना जा  सकता है कि  कि दो किलोवाट तक के किसानों के बिजली के बिल माफ करना मास्‍टरस्‍ट्रोक साबित होगा. उन्‍होंने विधायकों को अपने संबोधन में कहा कि आप सभी के सुझावों के आधार पर बिजली की दरों में तीन रुपये की कटौती की गई है. आप सबने हमें इस बारे को सुझाव  दिया था कि फ्री बिजली के बजाय बिजली के दरों में कटौती की जानी चाहिए. अभी हमारे पास डेढ़ माह का वक्‍त है और मैं आश्‍वस्‍त करता हूं कि आप जो भी सुझाव देंगे, उस पर अमल किया जाएगा. फंड कोई मुद्दा नहीं होगा. मंत्री सर्वसम्‍मति से फैसले ले रहे हैं और भगवान की कृपा से चीजें लाइन पर आने लगेंगी. कार्यकर्ता भी बेहद उत्‍साहित हैं लेकिन हमें मिलकर अपनी ऊर्जा को सही दिशा में आगे बढ़ाना होगा. हरीश चौधरी जी तो प्रशांत किशोर को हायर करने की भी सलाह दे रहे थे.  

UP चुनाव से पहले जिन्‍ना पर बयानबाजी तेज, भाजपा नेताओं ने अखिलेश पर साधा निशाना

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com