अमृतसर एयरपोर्ट पर बुजुर्ग महिला को लोडर ने लूटा, लंदन पहुंचने पर चला पता, आरोपी गिरफ्तार

बुजुर्ग महिला ने बताया कि जब उन्होंने फ्लाइट में बैठ अपना हैंडबैग देखा तो उसमें चूड़ियां नहीं थीं. जैसे ही वह लंदन एयरपोर्ट पर लैंड हुईं तो इसकी जानकारी उन्होंने अपनी बेटी को दी. बेटी ने पुलिस के साथ संपर्क साधा और लोडर का पूरा हुलिया भी बताया.

अमृतसर एयरपोर्ट पर बुजुर्ग महिला को लोडर ने लूटा, लंदन पहुंचने पर चला पता, आरोपी गिरफ्तार

पंजाब के अमृतसर में श्री गुरु रामदास जी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर लोडर ने लंदन जा रही बुजुर्ग महिला को लूट लिया. महिला को इसका अंदाजा तब हुआ, जब वह लंदन पहुंची और अपने सामान की जांच की. उसने अपनी बेटी को इसकी सूचना दी है. बेटी की शिकायत मिलते ही पुलिस ने लोडर उमरपुरा अजनाला निवासी गुरप्रीत सिंह गोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 

पीड़ित बुजुर्ग महिला की शिकायत के अनुसार वह अमृतसर एयरपोर्ट से लंदन के लिए फ्लाइट लेने पहुंची थी, लेकिन चेक इन के दौरान लोडर उनके सामने आ गया. लोडर ने ज्वेलरी पहन फ्लाइट में न जाने की हिदायत दी और उन्हें ज्वेलरी उतारने के लिए कह दिया.

लोडर गोपी बुजुर्ग महिला को टर्मिनल के हॉल में ले गया और सोने की चूड़ियां उतारकर बैग में रख देने की बात कही. इसके बाद महिला को फ्लाइट की तरफ जाने के लिए कहा. यह भी बताया कि उनका सामान बैग में सुरक्षित रख लिया है. लैंड होने के बाद वह इसे निकाल सकती हैं.

फ्लाइट में बैठी तो हैंडबैग में नहीं था सामान
बुजुर्ग महिला ने बताया कि जब उन्होंने फ्लाइट में बैठ अपना हैंडबैग देखा तो उसमें चूड़ियां नहीं थीं. जैसे ही वह लंदन एयरपोर्ट पर लैंड हुईं तो इसकी जानकारी उन्होंने अपनी बेटी को दी. बेटी ने पुलिस के साथ संपर्क साधा और लोडर का पूरा हुलिया भी बताया. एयरपोर्ट पुलिस ने तुरंत हरकत में आकर लोडर अजनाला निवासी गुरप्रीत सिंह गोपी को गिरफ्तार कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस ने आरोपी से गहने भी बरामद कर लिए हैं. जल्द ही उसे कोर्ट में पेश कर रिमांड लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें:-

नोएडा: नशीले पदार्थ की फैक्टरी के खुलासे के बाद आरोपियों के आतंकी संपर्क की जांच शुरू

लखनऊ के हजरतगंज में व्यापारी को गोली मारी, हालत गंभीर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

13-वर्षीय लड़की ने प्रेमी के साथ पकड़े जाने पर छोटी बहन को मार डाला, चेहरा भी जलाया : बिहार पुलिस