मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ED ने पंजाब के कांग्रेस नेता सुखपाल खैरा को किया गिरफ्तार

आम आदमी पार्टी (AAP) छोड़कर हाल ही में कांग्रेस (Congress) में शामिल हुए विधायक सुखपाल खैरा (Sukhpal Singh Khaira) को साल 2015 के ड्रग स्मगलिंग के एक मामले को लेकर ED ने जालंधर में गिरफ्तार किया है

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ED ने पंजाब के कांग्रेस नेता सुखपाल खैरा को किया गिरफ्तार

सुखपाल खैरा हाल ही में आम आदमी पार्टी छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए हैं

Punjab:पंजाब की राजनीति से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है. आम आदमी पार्टी (AAP) छोड़कर हाल ही में कांग्रेस (Congress) में शामिल हुए विधायक सुखपाल खैरा (Sukhpal Singh Khaira) को मनी लांड्रिंंग के एक मामले को लेकर ED ने जालंधर में गिरफ्तार किया है. मामले को लेकर जारी पूछताछ के दौरान सुखपाल खैहरा को गिरफ्तार किया गया.साल 2015 में पंजाब के फाजिल्का के एक ड्रग तस्करी से जुड़े मामले में सुखपाल खैहरा पर मनी लॉन्ड्रिंग के आरोप हैं जिनकी जांच ED के द्वारा की जा रही है खैरा 2017 में आम आदमी पार्टी (आप) के टिकट पर राज्य विधानसभा के लिए निर्वाचित हुए थे, हाल ही में वे कांग्रेस में शामिल हो गए थे.

'सिद्धू से मिलेगी पंजाब चुनाव में कांग्रेस को वोट हासिल करने में मदद', सांसद ने बांधे तारीफों के पुल

गौरतलब है कि ईडी ने मादक पदार्थों की तस्करी और कथित तौर पर एक फर्जी पासपोर्ट तैयार करने, और मादक द्रव्यों की तस्करी से जुड़े धनशोधन के मामले में इसी साल मार्च में भी सुखपाल सिंह खैरा और कुछ अन्य के परिसरों पर छापेमारी की थी. प्रवर्तन निदेशालय में सूत्रों ने बताया था कि धन शोधन रोकथाम कानून (PMLA) के प्रावधानों के तहत खैरा एवं अन्य के खिलाफ यह कार्रवाई की गई  और इसका मकसद जांच को आगे बढ़ाने के लिए और साक्ष्य जमा करना है. 

UP चुनाव में अब परफ्यूम पॉलिटिक्स! अखिलेश यादव ने लॉन्च किया 'समाजवादी इत्र'
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com