'सिद्धू से मिलेगी पंजाब चुनाव में कांग्रेस को वोट हासिल करने में मदद', सांसद ने बांधे तारीफों के पुल

पंजाब चुनाव पर बात करते हुए सिद्धू ने कहा कि उनके राज्य मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के साथ कोई मतभेद नहीं हैं. हम आगामी चुनाव में बहुमत के साथ पार्टी की जीत के लिए काम करेंगे.

'सिद्धू से मिलेगी पंजाब चुनाव में कांग्रेस को वोट हासिल करने में मदद', सांसद ने बांधे तारीफों के पुल

(फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

पंजाब विधानसभा चुनाव (Punjab Assembly Polls 2022) से पहले राज्य में सियासी माहौल गरमाया हुआ है. पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) अपने बयानों को लगातार चर्चा में बने हुए हैं. कैप्टन के बाद अब नए सीएम चरणजीत सिंह चन्नी के साथ सिद्धू की खटपट चल रही है. इस बीच, राज्यसभा सांसद केटीएस तुलसी (KTS Tulsi) ने सिद्धू के 2022 के विधानसभा चुनाव में 80-100 सीटें जीतने के दावे का समर्थन किया और कहा कि लोगों से जुड़ने की उनकी अनूठी शैली से पार्टी को मदद मिलेगी. 

तुलसी ने कहा, "सिद्धू का लोगों से जुड़ने का तरीका दिलचस्प है. वह एक बेहतरीन वक्ता हैं. चुनाव के दौरान उनके योगदान से पार्टी को काफी फायदा होगा."

इससे पहले शुक्रवार को पंजाब चुनाव पर बात करते हुए सिद्धू ने कहा कि उनके राज्य मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के साथ कोई मतभेद नहीं हैं. हम आगामी चुनाव में बहुमत के साथ पार्टी की जीत के लिए काम करेंगे.

उन्होंने कहा, "पिछले साढ़े चार साल के दौरान, मैंने शराब, बसों जैसे कई मुद्दे उठाए हैं. सीएम के पास शक्ति थी, लेकिन उन्होंने कोई कार्रवाई नहीं की. मुझे किसी पद का लालच नहीं है, लेकिन मैं केवल पंजाब के लोगों के अधिकारों के लिए लड़ता हूं. 2022 के चुनाव में मैं कांग्रेस को 80-100 सीटें दिलाऊंगा."

बिहार में कथित जहरीली शराब के सेवन से 30 से ज्यादा लोगों की मौत पर राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए कांग्रेस सांसद केटीएस तुलसी ने कहा, "यह एक गंभीर मामला है क्योंकि लोग अवैध शराब के कारण जान गंवा रहे हैं. केवल शराब की बिक्री या खरीद पर रोक लगाना ही काफी नहीं है. कुछ करना होगा अन्यथा यह उल्टा हो सकता है. लोगों की अवैध शराब तक पहुंच हो जाएगी. आपको नीतियों को लागू करना होगा."

वहीं, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा था कि नकली शराब बनाने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. बिहार के गोपालगंज जिले में 60 जगहों पर छापेमारी की जा रही है और जहरीली शराब के मामले में अब तक 19 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: नवजोत सिंह सिद्धू ने पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा वापस लिया