आम आदमी पार्टी पंजाब को मिले नए पदाधिकारी, प्रदेश नेतृत्व हुआ और मजबूत

आप पंजाब के अध्यक्ष और मुख्यमंत्री भगवंत मान ने नई जिम्मेदारी लेने जा रहे सभी पदाधिकारियों को बधाई दी और उन्हें पार्टी व पंजाब के प्रति अपनी जिम्मेदारी पूरी लगन से निभाने की सलाह भी दी.

आम आदमी पार्टी पंजाब को मिले नए पदाधिकारी, प्रदेश नेतृत्व हुआ और मजबूत

CM भगवंत मान ने नए नियुक्त किए गए नेताओं को दी बधाई, कहा- हमें पूरी लगन से पंजाब की सेवा करनी है.

चंडीगढ़:

आम आदमी पार्टी की पंजाब इकाई को आज उस समय और मजबूती मिली, जब पार्टी ने राज्य के युवा और ईमानदार नेताओं को विभिन्न पदों पर नियुक्त किया. आप पंजाब के अध्यक्ष और मुख्यमंत्री भगवंत मान ने नई जिम्मेदारी लेने जा रहे सभी पदाधिकारियों को बधाई दी और उन्हें पार्टी व पंजाब के प्रति अपनी जिम्मेदारी पूरी लगन से निभाने की सलाह भी दी.

'आप' के पंजाब इकाई ने मान सरकार की जन हितैषी नीतियों और कार्यों को पंजाब के घर-घर तक पहुंचाने के लिए यह सांगठनिक विस्तार किया है. आप विधायक प्रिंसिपल बुद्ध राम प्रदेश को पार्टी ने कार्यकारी अध्यक्ष बनाया है. अमनशेर सिंह शैरी कलसी, जसवीर सिंह राजा गिल, जगदीप सिंह काका बराड़ और तरुणप्रीत सिंह सोंड प्रदेश उपाध्यक्ष बने हैं. वहीं, जगरूप सिंह सेखवां को प्रदेश महासचिव और देवेंद्रजीत सिंह लड्डी ढोस को प्रदेश यूथ विंग का अध्यक्ष बनाया गया है.

बता दें कि उपरोक्त नियुक्त पदाधिकारियों ने पार्टी और पंजाब के लिए काफी मेहनत की है. उनके अच्छे काम का इनाम देते हुए पार्टी ने आज उन्हें नई जिम्मेदारी सौंपी है. दूसरी ओर, इस मौके पर नवनियुक्त नेताओं ने पार्टी द्वारा उनमें दिखाए गए भरोसे के लिए धन्यवाद किया और कहा कि वे पार्टी द्वारा दी गई. हर जिम्मेदारी को पूरी ईमानदारी और मेहनत से निभाएंगे एवं पंजाब की बेहतरी के लिए ईमानदारी से काम करेंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें :- 
VIDEO: बेंगलुरु का शख्‍स 'चोर बाजार' में विदेशी YouTuber के साथ मारपीट के आरोप में गिरफ्तार
आईआईटी खड़गपुर छात्र की मौत आत्महत्या नहीं, दूसरे पोस्‍टमॉर्टम के बाद दावा : सूत्र