पाकिस्तान के बलूचिस्तान प्रांत में भूकंप से तीन बच्चों की मौत, कई घायल

पाकिस्तान (Pakistan) के बलूचिस्तान प्रांत में 3.5 तीव्रता का भूकंप (Earthquake) आया, जिसमें तीन बच्चों की मौत (Death) हो गई और पांच अन्य घायल हो गये.

पाकिस्तान के बलूचिस्तान प्रांत में भूकंप से तीन बच्चों की मौत, कई घायल

पाकिस्तान के बलूचिस्तान प्रांत में भूकंप से तीन बच्चों की मौत हो गई. (फाइल फोटो)

कराची:

पाकिस्तान (Pakistan) के बलूचिस्तान प्रांत में 3.5 तीव्रता का भूकंप (Earthquake) आया, जिसमें तीन बच्चों की मौत (Death) हो गई और पांच अन्य घायल हो गये. अधिकारियों ने यह जानकारी दी है. उन्होंने बताया कि शुक्रवार को प्रांत में आए भूकंप का केंद्र बलूचिस्तान (Baluchistan) की राजधानी क्वेटा से 60 किलोमीटर दूर उत्तर पश्चिम में था. ईरान की सीमा से सटे शहर चमन में तीन बच्चों की मौत उस समय हो गई, जब भूकंप के कारण उनका मिट्टी से बना मकान ढह गया.

एक सरकारी प्रवक्ता के अनुसार, ‘‘मृतक बच्चों में दो लड़कियां भी शामिल हैं.'' प्रवक्ता ने बताया कि भूकंप के कारण मिट्टी से बने दो मकान ढह गये. उन्होंने बताया कि पांच घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मृतकों में दो लड़कियां भी शामिल
ईरान की सीमा से सटे शहर चमन में तीन बच्चों की मौत उस समय हो गई थी, जब भूकंप के कारण उनका मिट्टी से बना मकान ढह गया. एक सरकारी प्रवक्ता के अनुसार, ‘‘मृतक बच्चों में दो लड़कियां भी शामिल हैं.'' प्रवक्ता ने बताया कि भूकंप के कारण मिट्टी से बने दो मकान ढह गये. उन्होंने बताया कि पांच घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें :