विज्ञापन

NDTV Yuva Conclave: बड़ा प्लेयर नहीं, हनुमान चालीसा, शाहरुख खान, नवदीप ने दिए अपने मजेदार जवाबों से जीता दिल

पेरिस पैरालंपिक में जैवलिन थ्रो में गोल्ड मेडल जीतने वाले नवदीप सिंह ने एनडीटीवी युवा कॉन्क्लेव में शिरकत की. इस दौरान उन्होंने बचपन में लोगों की तानें झलेने के लेकर अगर उन पर फिल्म बनी तो उसमें किसे एक्टिंग करनी चाहिए, जैसे तमाम मुद्दे पर खुलकर बात की.

NDTV Yuva Conclave: बड़ा प्लेयर नहीं, हनुमान चालीसा, शाहरुख खान, नवदीप ने दिए अपने मजेदार जवाबों से जीता दिल
Navdeep Singh: नवदीप ने पेरिस पैरालंपिक में गोल्ड जीतकर इतिहास रचा था.

पेरिस पैरालंपिक में जैवलिन थ्रो में गोल्ड मेडल जीतने वाले नवदीप सिंह ने एनडीटीवी युवा कॉन्क्लेव में शिरकत की. इस दौरान उन्होंने बचपन में लोगों की तानें झलेने के लेकर अगर उन पर फिल्म बनी तो उसमें किसे एक्टिंग करनी चाहिए, जैसे तमाम मुद्दे पर खुलकर बात की. नवदीप सिंह ने इस दौरान बताया प्रतियोगिता में वो जाने से पहले वो हनुमान चालीसा सुनते हैं.

अपने गजब के सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए फेसम नवदीप से जब पूछा गया कि जैसे बड़े खिलाड़ियों के ऐतिहासिक मूव का नाम होता है, वैसे ही अगर उनके थ्रो का नाम रखना हो तो क्या होगा, इसके जवाब में नवदीप ने कहा,"मैं बड़ा प्लेयर नहीं हूं ना." जब उनके पूछा गया कि काम्पटिशन से पहले कोई एक गाना जो उन्हें पंप करता है, इसके जवाब में उन्होंने कहा,"हनुमान चालीसा."

वहीं जब नवदीप से पूछा गया कि अगर कभी उन पर फिल्म बनी तो ऐसा कौन सा एक्टर है जिसे वो एक्टिंग करते हुए देखेंगे, इसको लेकर उन्होंने कहा,"शाहरुख खान सर. पहले ही जीरो कर चुके हैं तो अच्छा करेंगे."

वहीं नवदीप ने कॉन्क्लेव के दौरान बचपन में लोगों से मिले ताने को लेकर कहा,"ऐसा था कि काफी कुछ समझ ही नहीं आ रहा, ये ऐसा क्यों हो रहा है. ऐसे छोटे-छोटे बच्चे हंसकर जा रहे हैं. और जब मैं खुद भी छोटा था तो काफी ताने मिलते थे. पर ज्यादा मैं फील नहीं करता था. या तो मेरी अच्छी बात मान लो या बुरी बात मान लो. जो भी घटना मेरे साथ होती थी, मैं एक दो-मिनट बाद उसे भूल जाता था. एक तरीके से नई शुरुआत कर लेता था अपनी. इस वजह से ज्यादा फर्क नहीं पड़ा मेरे ऊपर."

वहीं जब नवदीप से पूछा गया कि पैरालंपिक में ऐतिहासिक प्रदर्शन के बाद जिंदगी बदल गई तो इस पर उन्होंने कहा,"नहीं. मैं तो अभी भी नवदीप ही हूं. हां अच्छा है देश विदेश जान रहा है कि हां नवदीप है, एक्सिस्ट कर रहा है. अच्छा लग रहा है." इस दौरान नवदीप ने एनडीटीवी के दर्शकों के लिए एक गाना भी गाया.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
"कई बार ऐसा समय आया, जब मुझे लगा कि मैं...", स्टार शूटर मनु भाकर ने किया NDTV Yuva conclave में खुलासा
NDTV Yuva Conclave: बड़ा प्लेयर नहीं, हनुमान चालीसा, शाहरुख खान, नवदीप ने दिए अपने मजेदार जवाबों से जीता दिल
Watch: "I did it for Neeraj as well as..., now Gold winner Arshad Nadeem's mother makes big statement about India athlete
Next Article
"मैंने नीरज के लिए भी वहीं किया...", अब गोल्ड विनर अरशद नदीम की मां ने भारतीय एथलीट के बारे में कह दी बड़ी बात
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com