Eagle OTT Release: नेटफ्लिक्स या अमेजन पर नहीं इस ओटीटी प्लैटफॉर्म पर आएगी रवि तेजा की ईगल

ईगल एक तेलुगु भाषा की एक्शन-थ्रिलर फिल्म है जिसमें रवि तेजा, काव्या थापर, अनुपमा परमेश्वरन, नवदीप, श्रीनिवास अवसारला, मधु और कई कलाकार लोग अहम रोल में हैं.

Eagle OTT Release: नेटफ्लिक्स या अमेजन पर नहीं इस ओटीटी प्लैटफॉर्म पर आएगी रवि तेजा की ईगल

रवि तेजा की ईगल जल्द होगी ओटीटी पर

नई दिल्ली:

रवि तेजा की ईगल जो 9 फरवरी को थियेटर्स में रिलीज हुई थी अब बहुत ही जल्द ओटीटी पर आने वाली है. थियेट्रिकल रिलीज के चार हफ्ते बाद अब ये फिल्म ओटीटी पर आएगी और इसे लेकर फैन्स के बीच खासी एक्साइटेड है. पहले से ही फिल्म को खासा अच्छा रिस्पॉन्स मिला था और अब ओटीटी पर जब फिल्म आ रही है तो इसकी रीच और दर्शकों तक बढ़ेगी. बॉक्स ऑफिस पर अच्छी परफॉर्मेंस के बाद अब इस वीकएंड पर ईटीवी विन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर आने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

हालांकि स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ने किसी खास तारीख की अनाउंसमेंट नहीं की है लेकिन बताया जा रहा है कि फिल्म की स्ट्रीमिंग 1 मार्च से शुरू होगी. ऐसी भी खबरें आई हैं कि ईगल ईटीवी विन और प्राइम वीडियो दोनों पर स्ट्रीम होगा लेकिन अभी तक केवल ईटीवी विन ने ही इस बारे में कन्फर्मेशन की है.

एक्शन थ्रिलर है ईगल

ईगल एक तेलुगु भाषा की एक्शन-थ्रिलर फिल्म है जिसमें रवि तेजा, काव्या थापर, अनुपमा परमेश्वरन, नवदीप, श्रीनिवास अवसारला, मधु और कई कलाकार लोग अहम रोल में हैं. फिल्म को कार्तिक घट्टमनेनी ने लिखा और डायरेक्ट किया है जिन्होंने फिल्म के सिनेमैटोग्राफर और एडिटर के तौर पर भी काम किया है. ईगल के लिए म्यूजिक और बैग्राउंड स्कोर डेवजैड ने तैयार किया है. विश्व प्रसाद और विवेक कुचिभोटला ने अपने पीपल मीडिया फैक्ट्री बैनर के तहत फिल्म को प्रोड्यूस किया है.

ईगल एक हत्यारे सहदेव की कहानी है जिसका किरदार रवि तेजा ने निभाया है. इसका रहस्यमय अतीत पत्रकार नलिनी को परेशान करता है. जैसे ही वह सहदेव के बारे में लिखना शुरू करती है परेशानी शुरू हो जाती है और रहस्य उजागर हो जाते हैं. सहदेव कौन है? जंगली कपास की खेती और कॉन्ट्रैक्ट किलिंग के बीच क्या संबंध है? जानने के लिए फिल्म देखें.

रवि तेजा के आने वाले प्रोजेक्ट 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रवि तेजा एक ऐसे एक्टर हैं जो अपनी पिछली फिल्मों की सक्सेस या फेल होने के बावजूद हमेशा खुद को बिजी रखते हैं. एक्टर अब 'मिस्टर बच्चन' नाम की फिल्म में दिखाई देंगे. 'मिस्टर बच्चन' को हरीश शंकर ने डायरेक्ट किया. माना जाता है कि यह फिल्म महान भारतीय अभिनेता श्री अमिताभ बच्चन को एक प्रकार की ट्रिब्यूट है. इसके अलावा रवि तेजा बालुपू, डॉन सीनू और क्रैक के बाद रिकॉर्ड चौथी बार डायरेक्टर गोपीचंद मालिनेनी के साथ काम करेंगे.