विज्ञापन
Story ProgressBack

Eagle OTT Release: नेटफ्लिक्स या अमेजन पर नहीं इस ओटीटी प्लैटफॉर्म पर आएगी रवि तेजा की ईगल

ईगल एक तेलुगु भाषा की एक्शन-थ्रिलर फिल्म है जिसमें रवि तेजा, काव्या थापर, अनुपमा परमेश्वरन, नवदीप, श्रीनिवास अवसारला, मधु और कई कलाकार लोग अहम रोल में हैं.

Read Time: 3 mins
Eagle OTT Release: नेटफ्लिक्स या अमेजन पर नहीं इस ओटीटी प्लैटफॉर्म पर आएगी रवि तेजा की ईगल
रवि तेजा की ईगल जल्द होगी ओटीटी पर
नई दिल्ली:

रवि तेजा की ईगल जो 9 फरवरी को थियेटर्स में रिलीज हुई थी अब बहुत ही जल्द ओटीटी पर आने वाली है. थियेट्रिकल रिलीज के चार हफ्ते बाद अब ये फिल्म ओटीटी पर आएगी और इसे लेकर फैन्स के बीच खासी एक्साइटेड है. पहले से ही फिल्म को खासा अच्छा रिस्पॉन्स मिला था और अब ओटीटी पर जब फिल्म आ रही है तो इसकी रीच और दर्शकों तक बढ़ेगी. बॉक्स ऑफिस पर अच्छी परफॉर्मेंस के बाद अब इस वीकएंड पर ईटीवी विन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर आने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

हालांकि स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ने किसी खास तारीख की अनाउंसमेंट नहीं की है लेकिन बताया जा रहा है कि फिल्म की स्ट्रीमिंग 1 मार्च से शुरू होगी. ऐसी भी खबरें आई हैं कि ईगल ईटीवी विन और प्राइम वीडियो दोनों पर स्ट्रीम होगा लेकिन अभी तक केवल ईटीवी विन ने ही इस बारे में कन्फर्मेशन की है.

एक्शन थ्रिलर है ईगल

ईगल एक तेलुगु भाषा की एक्शन-थ्रिलर फिल्म है जिसमें रवि तेजा, काव्या थापर, अनुपमा परमेश्वरन, नवदीप, श्रीनिवास अवसारला, मधु और कई कलाकार लोग अहम रोल में हैं. फिल्म को कार्तिक घट्टमनेनी ने लिखा और डायरेक्ट किया है जिन्होंने फिल्म के सिनेमैटोग्राफर और एडिटर के तौर पर भी काम किया है. ईगल के लिए म्यूजिक और बैग्राउंड स्कोर डेवजैड ने तैयार किया है. विश्व प्रसाद और विवेक कुचिभोटला ने अपने पीपल मीडिया फैक्ट्री बैनर के तहत फिल्म को प्रोड्यूस किया है.

ईगल एक हत्यारे सहदेव की कहानी है जिसका किरदार रवि तेजा ने निभाया है. इसका रहस्यमय अतीत पत्रकार नलिनी को परेशान करता है. जैसे ही वह सहदेव के बारे में लिखना शुरू करती है परेशानी शुरू हो जाती है और रहस्य उजागर हो जाते हैं. सहदेव कौन है? जंगली कपास की खेती और कॉन्ट्रैक्ट किलिंग के बीच क्या संबंध है? जानने के लिए फिल्म देखें.

रवि तेजा के आने वाले प्रोजेक्ट 

रवि तेजा एक ऐसे एक्टर हैं जो अपनी पिछली फिल्मों की सक्सेस या फेल होने के बावजूद हमेशा खुद को बिजी रखते हैं. एक्टर अब 'मिस्टर बच्चन' नाम की फिल्म में दिखाई देंगे. 'मिस्टर बच्चन' को हरीश शंकर ने डायरेक्ट किया. माना जाता है कि यह फिल्म महान भारतीय अभिनेता श्री अमिताभ बच्चन को एक प्रकार की ट्रिब्यूट है. इसके अलावा रवि तेजा बालुपू, डॉन सीनू और क्रैक के बाद रिकॉर्ड चौथी बार डायरेक्टर गोपीचंद मालिनेनी के साथ काम करेंगे. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
सोनू निगम ने सम्मान करते हुए धोए आशा भोसले के पैर, लोग बोले यही सब देखकर भारतीय होने पर गर्व होता है
Eagle OTT Release: नेटफ्लिक्स या अमेजन पर नहीं इस ओटीटी प्लैटफॉर्म पर आएगी रवि तेजा की ईगल
छह महीने में बॉलीवुड में 30 से ज्यादा फिल्में हुईं रिलीज, लेकिन इस इकलौती फिल्म को छोड़ अभी तक कोई नहीं कमा सकी 300 करोड़
Next Article
छह महीने में बॉलीवुड में 30 से ज्यादा फिल्में हुईं रिलीज, लेकिन इस इकलौती फिल्म को छोड़ अभी तक कोई नहीं कमा सकी 300 करोड़
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;