Tokyo Olympic: मैच से पहले महिला खिलाड़ी को कोच ने मारे थप्पड़, Video देख उड़ जाएंगे आपके होश

टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics 2020) में खिलाड़ियों के द्वारा कुछ ऐसे कारनामें देखे जा रहे हैं जिसे देखकर हर कोई दंग रह गया है. चाहे वो 13 साल की उम्र में गोल्‍ड मेडल जीतने वाली स्‍ट्रीट स्‍केटबोर्डिंग मोमिजी निशिया हों या फिर भारत की मीराबाई चानू हों जिन्होंने वेटलिफ्टिंग में भारत के लिए सिल्वर मेडल जीतने का कारनामा किया

Tokyo Olympic: मैच से पहले महिला खिलाड़ी को कोच ने मारे थप्पड़, Video देख उड़ जाएंगे आपके होश

मैच से पहले खिलाड़ी को कोच ने मारे जोरदार थप्पड़

टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics 2020) में खिलाड़ियों के द्वारा कुछ ऐसे कारनामें देखे जा रहे हैं जिसे देखकर हर कोई दंग रह गया है. चाहे वो 13 साल की उम्र में गोल्‍ड मेडल जीतने वाली स्‍ट्रीट स्‍केटबोर्डिंग मोमिजी निशिया हों या फिर भारत की मीराबाई चानू हों जिन्होंने वेटलिफ्टिंग में भारत के लिए सिल्वर मेडल जीतने का कारनामा किया. इन खिलाड़ियों के शानदार परफॉर्मेंस ने दुनिया भर के खेल प्रमियों का दिल जीत लिया है. इसके अलावा इस ओलंपिक में कुछ ऐसे कोच भी हैं जो अपनी हरकतों की वजह से सुर्खियां बटोर रहे हैं. खासकर ऑस्ट्रेलिया की स्वीमर एरिएने टिटमस (Ariarne Titmus) के कोच डीन बॉक्सल ने अपनी हरकत से खूब सर्खियां बटोरी. अब एक और खिलाड़ी के कोच की हरकत ने सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर ली है. इस बार जर्मन जूडो प्लेयर मार्टिना ट्रैजडोस (Martyna Trajdos) के कोच सुर्खियों में आए हैं. 

Tokyo Olympics: पीवी सिंधु ने मारा गजब का स्मैश, हांगकांग की खिलाड़ी के उड़े होश, फिर किया नमस्ते- Video

दरअसल मार्टिना का मैच मैच हंगरी की सोज्फी ओजबस (Szofi Ozbas) के साथ होना था. उस मैच से पहले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें मार्टिना के कराटे मैच में जाने से पहले उनके कोच उनके गाल में दो-चार थप्पड़ मारते हैं और साथ ही उन्हें कसकर हिलाते हुए दिख रहे हैं. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखकर हर कोई हैरान है. यहां तक कि खेल प्रेमी कोच के इस व्यवहार से हैरान हैं और उनके इस तरीके को सही नहीं मान रहे हैं. 


अपने खिलाड़ी के गोल्ड मेडल जीत पर कूदने फांदने लगा कोच, किसी तरह हुआ शांत, देखें वायरल Video

हालांकि मार्टिना यह मैच हार कर टूर्नामेंट से बाहर हो जाती है लेकिन उनके कोच के इस अंदाज पर लोग लगातार कमेंट करते नजर आए. बाद में खुद मार्टिना ने कोच को इस व्यवहार का खंडन अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर किया और लिखा कि, यह हमारे देश का एक धार्मिक संस्कार है, जिसे मैच से पहले किया जाता है.

मीराबाई चानू के घर Domino's ने भिजवाया पिज्जा, महिला वेटलिफ्टर ने ऐसे किया रिएक्ट, देखें Photos

मार्टिना ने अपने पोस्ट में लिखा है कि इसमें कोच की कोई गलत मंशा नहीं है और न ही यह उनका कोचिंग का अंदाज है. लेकिन जो भी हो लेकिन कोच का यह अंदाज हर किसी को हैरान कर रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com