विज्ञापन

"सहयोग के लिए अदाणी समूह का शुक्रिया", ग्रैंडमास्टर प्रज्ञानंद बोले- सबसे जरूरी मौके पर ग्रुप ने की मदद

Indian chess grandmaster R Praggnanandhaa on Gautam Adani, भारतीय शतरंज ग्रैंडमास्टर आर प्रज्ञानंद ने अदाणी ग्रुप के सपोर्ट के लिए गौतम अदाणी को धन्यवाद कहा है.

"सहयोग के लिए अदाणी समूह का शुक्रिया", ग्रैंडमास्टर प्रज्ञानंद बोले- सबसे जरूरी मौके पर ग्रुप ने की मदद
R Praggnanandhaa on Gautam Adani

R Praggnanandhaa: चेस ओलंपियाड (Chess Olympiad 2024) में भारतीय टीम के गोल्ड मेडल जीतने पर गौतम अदाणी ने भारतीय टीम को बधाई दी थी. जिसपर अब ग्रैंडमास्टर प्रज्ञानंद (R Praggnanandhaa) ने रिएक्ट करते हुए अदाणी ग्रुप के चेयरमैन गौतम अदाणी (Gautam Adani) के सपोर्ट के लिए शुक्रिया अदा किया है. प्रज्ञानंद ने कहा, "इस सफ़र में कई लोग हैं जिन्होंने मेरा साथ दिया है, जिसमें मेरे माता-पिता भी शामिल हैं. मेरे वर्तमान और पिछले ट्रेनर, मेरे पहले प्रायोजक,  और अभी अदाणी ग्रुप, जो पिछले एक साल से मेरा साथ दे रहे हैं, जिनका मैं वास्तव में आभारी हूं."

प्रज्ञानंद ने आगे कहा कि," अदाणी ग्रुप ने मेरी काफी मदद की है, जब मुझे ट्रेनिंग की सबसे ज्यादा जरूरी थी, तब से अदाणी ग्रुप मेरी हर संभव मदद कर रहा है, मैं साल की शुरुआत में गौतम अदाणी सर से भी मिला था और उन्होंने कहा था कि मुझे इस साल भारत के लिए कोई लक्ष्य तय करना चाहिए. मैं अदाणी सर के समर्थन के लिए उनका वास्तव में आभारी हूं."

बता दें कि गौतम अदाणी  ने सोशल मीडिया (x)पर पोस्ट शेयर करते हुई भारतीय चेस टीम को बधाई दी थी. उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा था, "भारत के लिए यह ऐतिहासिक क्षण है! चेस ओलंपियाड 2024 में गोल्ड मेडल जीतने के लिए पुरुष और महिला दोनों टीमों को बधाई! भारत चेस के खेल में फिर से अपना वर्चस्व स्थापित कर रहा है, जिसकी उत्पत्ति इसी भारत में हुई थी. "

बता दें कि भारत ने इतिहास रचते हुए गोल्ड मेडल जीतने में सफलता हासिल की थी. 97 साल के बाद भारत ने चेस ओलंपियाड में गोल्ड मेडल जीता था. भारतीय शतरंज ग्रैंडमास्टर आर प्रज्ञानंद भारत के बेहतरीन चेस खिलाड़ी हैं और अपने खेल से लगातार भारत का नाम रोशन कर रहे हैं. प्रज्ञानंद  ने काफी कम समय में चेस में अपना नाम काफी ऊंचा कर लिया है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
Chess Olympiad 2024: चेस ओलंपियाड विजेताओं ने मांगा पीएम मोदी से एक सुझाव तो मिला ये जवाब
"सहयोग के लिए अदाणी समूह का शुक्रिया", ग्रैंडमास्टर प्रज्ञानंद बोले- सबसे जरूरी मौके पर ग्रुप ने की मदद
Adani Sportsline Academy’s Tennis Star Angel Morera Selected for CISCE National Games 2024
Next Article
अदाणी स्पोर्ट्सलाइन अकादमी की टेनिस स्टार एंजेल मोरेरा का CISCE नेशनल गेम्स के लिए हुआ चयन
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com