नाबालिग लड़की से रेप के आरोपी गोवा के विधायक का मनोवैज्ञानिक परीक्षण हुआ

नाबालिग लड़की से रेप के आरोपी गोवा के विधायक का मनोवैज्ञानिक परीक्षण हुआ

आरोपी विधायक को सोमवार को फिर से कोर्ट में पेश किया जाएगा

पणजी:

नाबालिग लड़की को कथित रूप से 'खरीदने' और उसके साथ बलात्कार करने के आरोपी कांग्रेस से निष्कासित विधायक एटांसिओ मोनसेरात्ते का मनोवैज्ञानिक परीक्षण किया गया है। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया, 'आरोपी को मनोवैज्ञानिक परीक्षण के लिए शनिवार को मनोविज्ञान और मानव व्यवहार संस्थान ले जाया गया, और रविवार को भी कई परीक्षण कराए गए।' तीन दिन पहले विधायक को गिरफ्तार करने के तुरंत बाद उनके कई मेडिकल परीक्षण कराए गए थे।

जांच एजेंसी ने जुटाए साक्ष्य
विधायक को सोमवार को गोवा की एक अदालत में पेश किया जाएगा, जहां पुलिस उनकी हिरासत अवधि को बढ़ाने की मांग करेगी। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि जांच एजेंसी ने इस संबंध में कुछ साक्ष्य एकत्र किए हैं। साक्ष्यों में वारदात के दिन कथित रूप से प्रयुक्त चादर भी शामिल है, जिस पर खून के धब्बे हैं।

लड़की को बेचने की आरोपी तीन दिन की पुलिस हिरासत में
उन्होंने कहा, 'फॉरेंसिक जांच से पता लगाने का प्रयास किया जाएगा कि चादर पर लगे खून के धब्बे रक्त के नमूनों से मिलते हैं या नहीं।' इस बीच स्थानीय अदालत ने लड़की को कथित रूप से विधायक को बेचने की आरोपी रोजी फेरोस को तीन दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया। रोजी को शनिवार को गिरफ्तार किया गया था। रोजी ने अपराध शाखा के समक्ष आत्मसमर्पण किया था, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर उसके और बच्ची की मां के खिलाफ मानव तस्करी का मामला दर्ज किया गया।

विधायक ने आरोपों को किया खारिज
बच्ची ने पुलिस को दिए गए अपने बयान में कहा है कि उसकी मां ने 50 लाख रुपये में उसे विधायक को बेचा था। यह सौदा कथित रूप से रोजी ने कराया था। विधायक ने आरोपों को खारिज करते हुए दावा किया है कि उन्होंने गोवा के मिरामार बीच पर स्थित अपनी दुकान से नकदी चुराने के आरोप में पीड़िता को नौकरी से निकाल दिया था।

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com