वकील के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद कानपुर जिला न्यायालय दो दिन के लिए सील

कानपुर बार एसोसिएशन के महासचिव कपिल दीप सचान ने बताया कि ग्वालटोली निवासी वरिष्ठ वकील बुधवार को COVID-19 संक्रमित पाए गए.

वकील के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद कानपुर जिला न्यायालय दो दिन के लिए सील

एक वरिष्ठ अधिवक्ता के कोरोना संक्रमित पाए जान के बाद जिला कोर्ट दो दिन के लिए सील कर दिया गया.

खास बातें

  • कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते दो दिन के लिए सील हुआ जिला कोर्ट
  • एक वरिष्ठ अधिवक्ता पाए गए कोरोना संक्रमित
  • ग्वालटोली निवासी वरिष्ठ वकील बुधवार को COVID-19 संक्रमित पाए गए
कानपुर:

उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक वरिष्ठ अधिवक्ता के कोरोना संक्रमित पाए जान के बाद जिला न्यायालय को गुरुवार से दो दिन के लिए सील कर दिया गया है. बार एसोसिएशन ने इसकी जानकारी दी है. कानपुर बार एसोसिएशन के महासचिव कपिल दीप सचान ने बताया कि ग्वालटोली निवासी वरिष्ठ वकील बुधवार को COVID-19 संक्रमित पाए गए. इसके बाद कार्यवाहक जिला न्यायाधीश न्यायमूर्ति मोहम्मद रियाज ने पूरे अदालत परिसर को सील करने का आदेश दिया है.

उन्होंने बताया कि पूरे अदालत परिसर को सैनिटाइज किया जाएगा इसलिए सभी अदालतों में गुरुवार और शुक्रवार को सुनवाई सहित विधिक कार्य नहीं होंगे. सचान ने सभी रजिस्ट्रार कार्यालय भी गुरुवार और शुक्रवार को बंद रखने का अनुरोध किया है ताकि कोरोना वायरस संक्रमण को और फैलने से रोका जा सके.

कोविड-19 महामारी के कारण लागू लॉकडाउन में पुलिस महानिरीक्षक (कानपुर रेंज) मोहित अग्रवाल ने सार्वजनिक स्थान पर मास्क नहीं पहनने के कारण जुर्माना अदा किया. इसके साथ ही उन्होंने लॉकडाउन के दिशानिर्देशों का पालन करने की महत्ता का उदाहरण सामने रखा. अग्रवाल ने थाना प्रभारी(बर्रा) रणजीत सिंह से कहा कि वह उनसे बिना मास्क पहने बाहर निकलने पर जुर्माना वसूल करें. जिसके बाद एसएचओ ने चालान बनाया और आईजी को एक प्रति सौंपी और आईजी ने मौके पर ही 100 रुपये का जुर्माना दिया.

VIDEO: जमातियों पर कानपुर की मेडिकल कॉलेज की प्रिंसिपल के सांप्रदायिक बयान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)