मुंबई : दाऊद गैंग के सदस्य के घर से मिली एके-56 राइफल

अधिकारी ने दावा किया कि खान के घर में एके 56 राइफल काफी समय से थी. नईम खान को 2016 में मुंबई अपराध शाखा ने महाराष्ट्र संगठित अपराध नियंत्रण कानून के तहत गिरफ्तार किया था.

मुंबई : दाऊद गैंग के सदस्य के घर से मिली एके-56 राइफल

मुंबई:

मुंबई के उपनगर गोरेगांव में दाऊद इब्राहिम गिरोह के एक सदस्य के घर से एक एके-56 राइफल जब्त की गई है. ठाणे पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, ‘‘दाऊद इब्राहिम गिरोह के सदस्य नईम खान के घर पर शुक्रवार को छापा मारा गया और उसके बाद उसकी बीवी यास्मिन नईम खान को गिरफ्तार किया गया.’’ उन्होंने बताया कि ठाणे पुलिस की जबरन वसूली निरोधक इकाई (एईसी) ने खान के घर से ए के 56 राइफल, 9 एमएम की एक पिस्तौल, 13 कारतूसें जब्त कीं. दो कथित ड्रग तस्कर जाहिद जाली शौकत कश्मीरी (47) और संजय श्रॉफ (47) से पूछताछ के बाद खान के मकान पर छापा मारा गया था. ये दोनों दो दिन पहले मध्य मुंबई के नागपाड़ा से गिरफ्तार किये गये थे.

अधिकारी ने दावा किया कि खान के घर में एके 56 राइफल काफी समय से थी. नईम खान को 2016 में मुंबई अपराध शाखा ने महाराष्ट्र संगठित अपराध नियंत्रण कानून के तहत गिरफ्तार किया था. अधिकारी के अनुसार उसने और कुछ अन्य ने फरार गैंगस्टर छोटा शकील के इशारे पर गिरोह के पूर्व सदस्य इकबाल अट्टारवाला की हत्या करने की कथित रूप से साजिश रची थी.

नईम खान फिलहाल ठाणे जेल में है. अधिकारी के मुताबिक एईसी की टीम यास्मिन खान से पूछताछ कर यह पता करने में जुटी है कि घर में हथियार एवं गोला बारूद क्यों रखे थे. उसे शनिवार को अदालत में पेश किया गया. अदालत ने 11 जुलाई तक के लिए उसे पुलिस हिरासत में भेज दिया.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com