विज्ञापन

रन-वे पर फ्लाइट, कतार में यात्री, क्रू मेंबर 'लापता', आखिर एयर इंडिया के विमान के साथ ये हुआ क्या

सूत्रों के अनुसार मुंबई से भुज जाने वाली इस फ्लाइट को सुबह 6.50 बजे ही उड़ान भरनी थी लेकिन क्रू मेंबर के ना आने की वजह से इस फ्लाइट को लगातार डिले किया जा रहा है.

क्रू मेंबर्स के ना पहुंचने से एयर इंडिया की फ्लाइट को टेकऑफ करने हुई देरी, यात्री परेशान

नई दिल्ली:

मुंबई से भुज जाने वाली एयर इंडिया की फ्लाइट संख्या AI 601 के साथ रविवार को एक अजीब घटना देखने को मिली. दरअसल, इस फ्लाइट को मुंबई से सुबह 6.50 भुज के लिए उड़ान भरने थी लेकिन फ्लाइट कई घंटे बाद भी मुंबई से टेकऑफ नहीं कर पाई. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार फ्लाइट के टेकऑफ में हो रही लगातार देरी की सबसे बड़ी वजह क्रू मेंबर के ना उपलब्ध होने को बताया जा रहा है. कहा जा रहा है कि फ्लाइट तो समय पर आ गई थी लेकिन उसके साथ जिस क्रू टीम को फ्लाई करना था वो ही समय पर फ्लाइट पर नहीं पहुंची है. ऐसे में यात्रियों को कई घंटे से बोर्डिंग के लिए वेट कर ना पड़ा. 

Latest and Breaking News on NDTV

सूत्रों के अनुसार इसी वजह से मुंबई एयरपोर्ट पर एयर इंडिया का डिस्पले भी बंद रखा गया है. मिल रही जानकारी के अनुसार अभी भी क्रू का ही इंतजार किया जा रहा है. क्रू मेंबर के ना पहुंचने से फ्लाइट के टेकऑफ में हो रही देरी का खामियाजा यात्रियों को भुगतना पड़ रहा है. यात्री इस डिले से खासे परेशान दिख रहे हैं.

Latest and Breaking News on NDTV

बताया जा रहा है कि यात्री एयर इंडिया से फ्लाइट के लेट होने की वजह पूछ रहे हैं कि लेकिन एयरलाइंस की तरफ से कोई जवाब नहीं मिल रहा है. मुंबई एयरपोर्ट पर इस फ्लाइट में बोर्ड होने वाले यात्रियों का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दिख रहा है कि यात्री फ्लाइट में बोर्ड होने के लिए कतार में खड़े हैं लेकिन उन्हें कोई आगे जाने नहीं दे रहा है.  

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
शिक्षा और करियर को लेकर 67 प्रतिशत छात्र मानसिक दबाव में, 85 फीसदी नहीं मांगते मदद : सर्वे
रन-वे पर फ्लाइट, कतार में यात्री, क्रू मेंबर 'लापता', आखिर एयर इंडिया के विमान के साथ ये हुआ क्या
NIA को मिला मुंबई में आतंकी हमले की धमकी का मेल, शख्स ने खुद को बताया तालिबानी सदस्य
Next Article
NIA को मिला मुंबई में आतंकी हमले की धमकी का मेल, शख्स ने खुद को बताया तालिबानी सदस्य
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com