उज्जैन: कांग्रेस विधायक मुरली मोरवाल का BJP पर आरोप, बोले- मुझे दिया गया था करोड़ों का ऑफर

मध्य प्रदेश में हुए विधानसभा चुनाव के 18 महीने बाद ही कांग्रेस पार्टी के हाथ से सरकार चली गई थी. अब तीन साल बाद कांग्रेस पार्टी के बड़नगर से विधायक मुरली मोरवाल ने भाजपा पर आरोप लगाया है.

उज्जैन:  कांग्रेस विधायक मुरली मोरवाल का BJP पर आरोप, बोले- मुझे दिया गया था करोड़ों का ऑफर

भोपाल:

उज्जैन: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने में लगभग 4 महीने का समय बचा हुआ है. चुनावों से पहले कांग्रेस और बीजेपी दोनों ही पार्टियां एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाने में लगी हैं. ऐसे में कांग्रेस पार्टी के उज्जैन जिले से 50 किलोमीटर दूर बड़नगर तहसील के विधायक मुरली मोरवाल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. बड़नगर विधायक ने अपनी विधानसभा में आयोजित कांग्रेस पार्टी आयोजन में मंच से बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने 40 से 45 करोड़ रुपए का ऑफर दिया था और कहा था कि मुझे राज्य मंत्री का पद भी देंगे.

नोटों से एक कमरा भर दिया जाएगा, ऐसा ऑफर दिया गया था. लेकिन मैंने उसे ठुकरा दिया. वायरल वीडियो 30 जून का बताया जा रहा है, जहां विधायक मुरली मोरवाल कांग्रेस की मंडल एवं सेक्टर कमेटी की बैठक में मंच से खुलकर बोल रहे थे.

VIDEO : मध्य प्रदेश में चलती कार में युवक को बेरहमी से पीटा, जमकर की गाली-गलौज, तलवे चाटने को किया मजबूर

मध्य प्रदेश में हुए विधानसभा चुनाव के 18 महीने बाद ही कांग्रेस पार्टी के हाथ से सरकार चली गई थी. अब तीन साल बाद कांग्रेस पार्टी के बड़नगर से विधायक मुरली मोरवाल ने भाजपा पर आरोप लगाया है. बड़नगर से विधायक मुरली मोरवाल ने कार्यकर्ताओं को कांग्रेस सरकार गिरने की वजह बताई और कहा कि भाजपा ने उन्हें भी 45 करोड़ तक का ऑफर दिया था. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

MP: बेटी को स्कूल छोड़कर लौट रहे व्यापारी को कार में आया हार्ट अटैक, मौके पर ही हुई मौत

उज्जैन कांग्रेस विधायक मुरली मोरवाल ने मंच से कहा डेढ़ साल पहले हमारी सरकार थी, लेकिन कुछ लालची लोगों ने उसे गिरा दिया. दोस्तों मैं आपको बताता हूं कि 40 से 45 करोड़ का मुझे भी ऑफर दिया गया था और कहा था आप को राज्य मंत्री बना देंगे, मैंने कहा मुझे नहीं चाहिए.

0p9a906g
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा कि मेरा कमरा नोटों से भरा जाएगा, लेकिन मैंने ऑफर को ठुकरा दिया, मैंने कहा दो कमरे भी भर गए तब भी मैं नहीं आऊंगा. मुझसे कहा गया कि 5 करोड़ देंगे बस बात करने आ जाओ. मेरे जैसा व्यक्ति अगर भाजपा ज्वाइन करेगा तो यहां के कार्यकर्ताओं पर क्या बीतेगी, यहां की जनता पर क्या बीतेगी, मैंने इस ऑफर को ठुकरा दिया, मैं नहीं गया.