MP: बेटी को स्कूल छोड़कर लौट रहे व्यापारी को कार में आया हार्ट अटैक, मौके पर ही हुई मौत

कपड़ा व्यपारी संदीप बत्रा रोज की तरह आज भी अपनी बेटी हरलीन को भारत भारती स्कूल में ड्रॉप करके लौट रहे थे. इसी दौरान कार चलाने समय संदीप हार्ट अटैक आया और 10 से15 मिनिट के बीच संदीप ने दम तोड़ दिया.

MP: बेटी को स्कूल छोड़कर लौट रहे व्यापारी को कार में आया हार्ट अटैक, मौके पर ही हुई मौत

मध्य प्रदेश/ छिंदवाड़ा: जिले के एक कपड़ा व्यापारी को कार चलाने समय हार्ट अटैक आ गया और कुछ देर बाद उनकी मौत हो गई. यह हादसा तब हुआ जब कपड़ा व्यापारी अपने बेटी को स्‍कूल छोड़कर वापस घर लौट रहा था. हार्ट अटैक आते ही कार अंनियत्रित होकर दूसरे वाहन से टक्‍करा गई. इस घटना में कार पूरी तरह क्षतिग्रस्‍त हो गया.

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक शुक्रवार की सुबह तकरीबन 9 बजे लाल बाग रोड में अनियंत्रित चौपहिया वाहन ने कई वाहन को टक्कर मार दी. मौके पर मौजूद लोग जब इस कार के पास पहुंचे तो कार में ड्राइविंग सीट पर बैठे युवक का स्टेयरिंग पर हाथ नहीं था और वह एक तरफ झुका हुआ था. कार के एयर बैग भी खुल हुए थे. मौके पर मौजूद लोगों को लगा की युवक की तबीयत खराब है. आनन-फानन में लोगों ने कार की ड्राइविंग सीट से संदीप बत्रा को बाहर निकाला.

घटना के चश्मदीदों की मानें तो हादसे के तुरंत बाद लोगों ने ड्राइविंग सीट पर बैठे संदीप बत्रा को कार से बाहर निकाला और फर्श पर लिटाया. युवक को बढ़ती बैचेनी देख कुछ लोगों ने पास के निजी अस्पताल से उपचार की मदद मांगी. लेकिन वहां भी चिकित्सक नहीं मिला. लोगों ने सरकारी एंबुलेस को फोन किया. कुछ समय बाद संदीप ने दम तोड दिया और डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. मृतक संदीप बत्रा के दोस्तों के अनुसार संदीप दो दिन पहले से बता रहा कि उसे एसिडिटी और गैस की समस्या हो रही थी.

ये भी पढ़ें:-

NCP की जंग: ऐसे मामलों में चुनाव आयोग कैसे करता है फैसला? पूर्व CEC एसवाई कुरैशी ने बताया

"अजित पवार के NCP पर दावा ठोकने की जानकारी क्यों नहीं दी गई": शरद पवार का EC से सवाल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

छगन भुजबल ने बताया आखिर अजित पवार ने सबसे क्यों छिपाई NCP चीफ बनने की बात