मध्य प्रदेश : जासूसी के शक में हिरासत में दो युवतियां, पाकिस्तानी नागरिकों के संपर्क में थीं दोनों बहनें!

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर स्थित महू के गवली पलासिया में जासूसी के संदेह में 2 युवतियों को हिरासत में लिया गया है.

मध्य प्रदेश : जासूसी के शक में हिरासत में दो युवतियां, पाकिस्तानी नागरिकों के संपर्क में थीं दोनों बहनें!

पुलिस दोनों बहनों से पूछताछ कर रही है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

खास बातें

  • पुलिस हिरासत में दोनों बहनें
  • जासूसी के शक में हिरासत में
  • दोनों से की जा रही है पूछताछ
इंदौर:

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर स्थित महू के गवली पलासिया में जासूसी के संदेह में 2 युवतियों को हिरासत में लिया गया है. उनपर महू से महत्वपूर्ण जानकारी अन्य देश भेजने का शक है. पुलिस और अन्य जांच एजेंसियां पूछताछ में जुटी हैं. आईजी हरिनारायण चारी ने युवतियों को हिरासत में लिए जाने की पुष्टि की है. जांच से जुड़े सूत्रों ने खुलासा किया कि दोनों बहनें हैं. उनकी उम्र 28 और 32 साल है. वे महू में बतौर शिक्षिका काम कर रही थीं. उनके फोन व अन्य इलेक्ट्रोनिक उपकरणों को जब्त कर लिया गया है. उनसे पूछताछ की जा रही है.

मिली जानकारी के अनुसार, दोनों बहनें दो पाकिस्तानी नागरिकों के संपर्क में थीं. उन नागरिकों में से एक के पूर्व सैन्य अफसर होने का दावा किया जा रहा है. पाकिस्तानी नागरिकों की पहचान की पुष्टि की जा रही है.

जासूसी कांड में बरी हुए ISRO के पूर्व वैज्ञानिक नंबी नारायणन मामले में SC अगले हफ्ते करेगा सुनवाई

वहीं दोनों युवतियां सोशल मीडिया पर मौजूद हैं और वे फर्जी आईडी के जरिए युवकों से बात करती थीं. उन नागरिकों का लिंक पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी ISI से बताया जा रहा है. इंदौर पुलिस और मिलिट्री इंटेलिजेंस इस मामले की जांच कर रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: दिल्ली पुलिस ने पत्रकार को किया गिरफ्तार, चीन के लिए जासूसी का आरोप