विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 11, 2023

आसमान छू रहे सब्जियों के दाम, टमाटर खरीदने के लिए बैंक से लोन लेने पहुंचे लोग

Tomato Price Hike: टमाटर के लिए लोन मांगने बैंक पहुंचे राजा मुबीन एवं उनकी टीम के साथी ने कहा कि वर्तमान में टमाटर एवं सभी सब्जियों के दाम आसमान छू रहे हैं. किसानों और छोटे व्यापारियों की जगह बिचौलिए फायदा उठा रहे हैं.

Read Time: 2 mins
आसमान छू रहे सब्जियों के दाम, टमाटर खरीदने के लिए बैंक से लोन लेने पहुंचे लोग
Tomato Price Hike: मध्य प्रदेश के सिवनी में टमाटर ₹120 किलो के हिसाब से मिल रहे हैं, जबकि बरसात के समय में टमाटर ₹5 किलो के हिसाब से मिल जाते थे. 
सिवनी:

Tomato Price Hike: टमाटर के लिए लोन मांगने बैंक पहुंचे राजा मुबीन एवं उनकी टीम के साथी ने कहा कि वर्तमान में टमाटर एवं सभी सब्जियों के दाम आसमान छू रहे हैं. किसानों और छोटे व्यापारियों की जगह बिचौलिए फायदा उठा रहे हैं. देश भर के प्रमुख शहरों में टमाटर के भाव काफी बढ़ गए हैं. टमाटर के बढ़ते दाम को लेकर आम आदमी काफी परेशान है. इस महंगाई ने आम जनता की कमर तोड़ कर रख दी है. मध्य प्रदेश के सिवनी में टमाटर ₹120 किलो के हिसाब से मिल रहे हैं. जबकि बरसात के समय में टमाटर ₹5 किलो के हिसाब से मिल जाते थे. 

वहीं, सिवनी में हरी मिर्च ₹160 किलो, गोभी ₹120 किलो और अन्य सब्जी 80 से ₹120 के बीच में मिल रही है. इसी महंगाई से त्रस्त होकर सिवनी के लोगों के द्वारा एक रैली निकाली गई, जिसमें सभी लोग टमाटर खरीदने के लिए बैंक से लोन लेने के लिए पहुंचे. उनका कहना है कि महंगाई के इस दौर में आम आदमी का जीना दुर्लभ हो चुका है. अभी जितने में 1 किलो सब्जी मिल रही है,  इतने पैसे में 5 से 6 किलो सब्जी आ जाती थी.

टमाटर के लिए लोन मांगने बैंक पहुंचे राजा मुबीन एवं उनकी टीम के साथी ने कहा कि वर्तमान में टमाटर एवं सभी सब्जियों के दाम आसमान छू रहे हैं. किसानों और छोटे व्यापारियों की जगह बिचौलिए फायदा उठा रहे हैं. इससे आम जन परेशान है, लेकिन शिवराज सरकार और भाजपा आंख मूंदे बैठीं है.

उनका कहा है कि बेतहाशा मंहगाई के इस दौर में टमाटर और सब्जी खरीदने के लिए भी लोन लेना पड़ सकता है. इसलिए राजा मुबीन और उनकी टीम के साथी आज टमाटर के लिए लोन लेने बैंक पहुंचे और बैंक से लोन की मांग की.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
मध्य प्रदेश : शराब फैक्ट्री में बाल मजदूरों की उंगलियां गल गईं, हाथों में छाले; 60 बच्चों को किया गया रेस्क्यू
आसमान छू रहे सब्जियों के दाम, टमाटर खरीदने के लिए बैंक से लोन लेने पहुंचे लोग
मध्य प्रदेश में नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ करने पर शिक्षक को निर्वस्त्र कर पीटा गया: पुलिस
Next Article
मध्य प्रदेश में नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ करने पर शिक्षक को निर्वस्त्र कर पीटा गया: पुलिस
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;