विज्ञापन
This Article is From Jul 07, 2023

मां के अवैध संबंध छिपाने के लिए बेटे ने की परिजनों के साथ मिलकर पत्नी की हत्या

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने डॉक्टरों की पैनल से महिला का पोस्टमॉर्टम करवाया. महिला नवविवाहिता होने के चलते प्रकरण की जांच एसडीओपी सरदारपुर द्वारा को गई. जांच में पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में यह बात स्पष्ट हुई की महिला सरस्वती की मृत्यु गला दबाने से हुई है.

मां के अवैध संबंध छिपाने के लिए बेटे ने की परिजनों के साथ मिलकर पत्नी की हत्या

धार जिले के राजगढ़ में एक पति ने अपनी ही पत्नी की हत्या कर दी. मामला ये है कि आरोपी की मां का अवैध संबंध दादा के साथ था. ये बात पत्नी को मालूम चली. बात को दबाने के लिए घरवालों ने दबाव बनाया, ऐसे में लोगों को पता न चले इसलिए परिजनों ने मिलकर महिला की हत्या कर दी. जानकारी के मुताबिक, 22 साल के विजय खपेड ने अपनी पत्नी सरस्वती की हत्या अपने परिजनों के साथ कर दी. सरस्वती की मृत्यु 2 जुलाई को हुई थी. ऐसे में विजय खपेड और उनकी मां ने मिलकर एक झूठी कहानी बनाई. कहानी के अनुसार, मृतका की मौत गिरकर हुई है. ऐसे में घरवालों को शक हुआ तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी.

 साक्ष्य छुपाने के लिए पत्नी के मायके वालों को झूठी कहानी बताई. हालाकि पोस्टमार्टम के बाद महिला की हत्या का खुलासा हुआ. जिसके बाद पुलिस ने मृतिका के पति, सास सहित प्रेमी दादा ससुर के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया. मामला धार जिले के राजगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम महापुरा का है. जहां सरस्वती पति विजय खपेड उम्र 22 साल की संधिग्ध स्थिति में 2 जुलाई को मृत्यु हो गई थी.  सूचना पर पुलिस टीम ने मौके पर पहुंच कर महिला पुलिसकर्मी द्वारा पंचनामा बनाकर मर्ग कायम किया. जिसके बाद महिला का भाई सहित मायके पक्ष के लोग भी मौके पर पहुंचे और महिला के सर व गले में चोट दिखाई दी और मायके पक्ष के लोगों ने हत्या की आशंका जताई.

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने डॉक्टरों की पैनल से महिला का पोस्टमॉर्टम करवाया. महिला नवविवाहिता होने के चलते प्रकरण की जांच एसडीओपी सरदारपुर द्वारा को गई. जांच में पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में यह बात स्पष्ट हुई की महिला सरस्वती की मृत्यु गला दबाने से हुई है. ऐसे में पुलिस ने परिजनों को थाने पर बुलवाया. मृतिका की सास ने मायके वालों को फोन पर बहु के घर में गिरने की जानकारी दी थी. मौके पर पहुंचने पर फांसी लगाने की बात कही गई थी.

मायके पक्ष के लोगों के कथन के बाद पूरा खुलासा हुआ की मृतिका सरस्वती की सास लीलाबाई व उसके दादा ससुर रूघनाथ के अवैध संबध थे. जिसकी जानकारी सरस्वती को लग गई थी. जिसके बाद से पति विजय, सास लीलाबाई, व दादा ससुर रुघनाथ, मृतिका को लगातार धमका रहे थे और अवैध संबंध की बात किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दे रहे थे. घटना वाले दिन आरोपियों ने महिला की गला दबाकर अवैध संबध छुपाने की बात पर कर दी थी. हत्या का खुलासा होने के बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और शुक्रवार दोपहर तीनो आरोपियों को कोर्ट के समक्ष पेश किया गया. अब मृतिका के परिजन न्याय की मांग कर रहे है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
इंदौर में BMW कार ने स्कूटी में मारी टक्कर, हवा में उछलीं महिलाएं, मौके पर ही हुई मौत
मां के अवैध संबंध छिपाने के लिए बेटे ने की परिजनों के साथ मिलकर पत्नी की हत्या
छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव : राजनीतिक दल आदिवासी मतों को साधने की कोशिश में
Next Article
छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव : राजनीतिक दल आदिवासी मतों को साधने की कोशिश में
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com