सिवनी: तार चोरी करने के आरोप में ग्रामीणों ने 3 चोरों को पकड़ की जमकर पिटाई

सिवनी जिले के खुर्सीपार गांव में ग्रामीणों ने नलकूपों में डली मोटरों की केबल तार चुराकर उसे जलाने के आरोप में तीन लोगों को पकड़ कर उनकी जमकर पिटाई की, फिर उन्हें चप्पल-जूतों की माला पहनाकर पूरे गांव में घुमाया.

सिवनी: तार चोरी करने के आरोप में ग्रामीणों ने 3 चोरों को पकड़ की जमकर पिटाई

ग्रामीणों ने की चोरों की पिटाई

सिवनी:

मध्य प्रदेश के सिवनी जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां केबल तार चुराकर जलाने के आरोप में ग्रामीणों ने तीन लोगों को पकड़ कर उनकी खूब पिटाई की और फिर उन्हें जूते की माला पहनाकर गांव में घुमाया. इसके बाद ग्रामीणों ने आरोपियों को पुलिस के हवाले कर दिया.

दरअसल, जिले के बरघाट थाना अंतर्गत ग्राम खुर्सीपार में आरोपी नलकूपों में डली मोटरों की केबल तार निकालकर उसे चुराते थे, फिर उसे जलाकर उसके अंदर के एल्युमिनियम और कॉपर को बेच देते थे, इस बात की कई बार थाने में शिकायत करने के बाद भी आज तक आरोपियों को नहीं पकड़ा जा सका था. लेकिन खुर्सीपार जंगल में जब कुछ लोग तार चुराकर उसे जला रहे थे तो उसका धुआं आसमान में देखकर ग्रामीण फौरन मौके पर पहुंचे और तार जला रहे लोगों से पूछताछ की. जैसे ही ग्रामणों को पता लगा कि वह लोग चोरी की केबल तार जला रहे हैं तो ग्रामीणों ने जमकर उनकी पिटाई कर दी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आरोपियों की जमकर पिटाई करने के बाद ग्रामीणों ने उन्हें चप्पल और जूतों की माला पहनाई और पूरे गांव में उनका जुलूस निकाला, फिर ग्रामीणों ने पुलिस को बुलाकर आरोपियों को पुलिस के हवाले कर दिया. आरोपियों में मंगलीपेठ का निवासी विनोद गेडाम, बालीवाडा थाना डूडासिवनी का निवासी मनोज मेश्राम और आमाझरिया थाना डूडासिवनी का रहने वाला अनिल भलावी शामिल हैं. फिलहाल पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.