मध्य प्रदेश : SC/ST और OBC संगठनों ने सदस्यों से ऊंची जाति वालों को वोट न देने को कहा

एससी/एसटी और अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) नेताओं ने रविवार को यहां एक रैली में अपने समुदाय के सदस्यों से कहा कि वे मध्य प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनावों के दौरान ऊंची जाति के उम्मीदवारों को वोट नहीं दें.

मध्य प्रदेश : SC/ST और OBC संगठनों ने सदस्यों से ऊंची जाति वालों को वोट न देने को कहा

प्रतीकात्मक फोटो

भोपाल:

एससी/एसटी और अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) नेताओं ने रविवार को यहां एक रैली में अपने समुदाय के सदस्यों से कहा कि वे मध्य प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनावों के दौरान ऊंची जाति के उम्मीदवारों को वोट नहीं दें. एक आयोजक ने यह जानकारी दी. इस रैली का आयोजन यहां भेल दशहरा मैदान में अन्य पिछड़ा वर्ग एवं अनुसूचित जाति एवं जनजाति संयुक्त मोर्चा की तरफ से किया गया था.    

नाराज सवर्णों को मनाने में जुटे शिवराज सिंह चौहान, कहा- SC/ST एक्ट में बिना जांच के नहीं होगी गिरफ्तारी

अनुसूचित जाति, जनजाति अधिकारी और कर्मचारी संघ (एजेजेएकेएस) के प्रवक्ता विजय शंकर श्रवण ने यहां प्रेट्र को बताया, ‘‘हमारे नेता बहादुर सिंह लोधी और महेंद्र सिंह पटेल ने रैली में मौजूद लोगों से कहा कि वे ऊंची जाति के उम्मीदवारों को वोट नहीं दें क्योंकि वे एससी/एसटी अधिनियम और अनुसूचित जाति/जनजाति को दिए गए आरक्षण का विरोध कर रहे हैं.’’    

VIDEO: मध्यप्रदेश में बीजेपी की बढ़ी मुश्किलें
भाजपा शासित मध्य प्रदेश में हाल ही में एससी/एसटी अधिनियम में हुए संशोधनों को लेकर ऊंची जाति के संगठनों की तरफ से विरोध प्रदर्शन हुए थे.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com