छत्तीसगढ़ के सारंगढ़ में सड़क हादसा; डंपर ने छह बच्चियों को कुचला, दो की मौत

नेशनल हाईवे पर अनियंत्रित हुआ डंपर, हादसे में घायल एक बच्ची की हालत गंभीर, तीन अन्य घायल बच्चियां खतरे से बाहर

छत्तीसगढ़ के सारंगढ़ में सड़क हादसा; डंपर ने छह बच्चियों को कुचला, दो की मौत

प्रतीकात्मक फोटो.

सारंगढ़ (छत्तीसगढ़):

छत्तीसगढ़ के सारंगढ़ में आज एक बड़ा सड़क हादसा हुआ. एक तेज रफ्तार डंपर ने छह मासूम बच्चियों को कुचल दिया. इस दर्दनाक हादसे में दो बच्चियों की मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गई है. तीन अन्य बच्चियों को भी चोटें लगी हैं और वे खतरे से बाहर हैं.

सारंगढ़ थाना क्षेत्र के सिदार मोहल्ले की छह बच्चियां किसी पूजा कार्यक्रम में गईं थीं. वे आज सुबह नहाने के लिए नेशनल हाईवे के किनारे पैदल तालाब जा रही थीं. इसी दौरान हाईवे पर एक तेज रफ्तार डंपर अनियंत्रित हो गया और बच्चियां उसकी चपेट में आ गईं. इन बच्चियों के नाम राखी सिदार (17 वर्ष), कविता सिदार (10 वर्ष), अंजू सिदार (16 वर्ष), भारती सिदार (एक वर्ष), डिंकी सिदार (10 वर्ष) और अंतरा सिदार (13 वर्ष) हैं.

दुर्घटना के पश्चात डंपर चालक फरार हो गया. हृदय विदारक दुर्घटना के बाद चीख-पुकार मच गई और मौके पर ग्रामीण एकत्रित हो गए. ग्रामीणों ने बच्चियों को आनन-फानन में सारंगढ़ के अस्पताल में भर्ती कराया.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक दो बच्चियों की मौत हो गई है और एक की हालत गंभीर बताई जा रही है जिसे इलाज के लिए रायगढ़ रेफर किया गया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सड़क हादसे के बाद ग्रामीणों का आक्रोश फूट पड़ा. नाराज ग्राम वासियों और बच्चियों के परिजन ने नेशनल हाईवे पर चक्का जाम कर दिया. दुर्घटना और चक्का जाम की सूचना पर प्रशासन की और पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इस सड़क हादसे पर दुख जताया है. उन्होंने मृत बच्चियों के परिजनों को 25-25 हजार रुपये की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है.