छत्तीसगढ़ सड़क हादसे में मारे गए लोगों को प्रधानमंत्री मोदी ने श्रद्धांजलि अर्पित की

प्रधानमंत्री मोदी ने छत्तीसगढ़ में हुए एक सड़क हादसे में मारे गए लोगों को श्रद्धांजलि अर्पित की और उनके परिजनों के प्रति संवेदानाएं प्रकट कीं.

छत्तीसगढ़ सड़क हादसे में मारे गए लोगों को प्रधानमंत्री मोदी ने श्रद्धांजलि अर्पित की

रायपुर: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शुक्रवार को यहां एक सड़क हादसे में मारे गए लोगों को श्रद्धांजलि अर्पित की और उनके परिजनों के प्रति संवेदानाएं प्रकट कीं. पीएम मोदी अपने एक दिवसीय दौरे में शुक्रवार को सुबह छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर पहुंचे, जहां उन्होंने लगभग 7,600 करोड़ रुपये की लागत वाली 10 परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया.

MP में बड़ा हादसा टला, स्कूली बच्चों को ले जा रहा मैजिक वाहन अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराया

इसके बाद एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, ''आज सुबह यहां रैली में आ रहे छत्तीसगढ़ की तीन संतानों की एक बस हादसे में दुखद मृत्यु हो गई।. इस हादसे में कुछ लोग जख्मी भी हुए हैं। जिनका निधन हुआ है मैं उन्हें श्रद्धांजलि देता हूं.'' उन्होंने कहा कि हादसे में घायल लोगों के इलाज में हरसंभव मदद की जा रही है.

मध्य प्रदेश: विधानसभा चुनाव से पहले इंदौर को मिला नया शहर कांग्रेस अध्यक्ष, सुरजीत चड्ढा को सौंपी गई कमान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मालूम हो कि बिलासपुर जिले में एक तेज रफ्तार यात्री बस सड़क किनारे खड़े हाइवा (खनिज पदार्थ ले जाने वाले ट्रक) से टकरा गई. इस घटना में बस सवार तीन लोगों की मौत हो गई और छह यात्री घायल हो गए. मृतक और घायल यात्री राजधानी रायपुर में प्रधानमंत्री मोदी की जनसभा में शामिल होने के लिए अंबिकापुर क्षेत्र से निकले थे.

मध्य प्रदेश: जमीन विवाद को लेकर महिलाओं ने एक दूसरे पर जमकर बरसाई लाठियां



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)