मध्य प्रदेश: जमीन विवाद को लेकर महिलाओं ने एक दूसरे पर जमकर बरसाई लाठियां

गांव में जमीन विवाद को लेकर महिलाओं ने एक दूसरे पर जमकर लाठियां बरसाईं. मामला शिवपुरी जिले के पिछोर तहसील के अंतर्गत मायापुर क्षेत्र का है.

मध्य प्रदेश: जमीन विवाद को लेकर महिलाओं ने एक दूसरे पर जमकर बरसाई लाठियां

शिवपुरी: जमीन विवाद को लेकर अक्सर दो पक्षों में मारपीट की घटनाएं सामने आती रहती हैं. अब एक बार फिर ऐसा ही कुछ मामला सामने आया है, लेकिन इस बार विवाद पुरुषों के बीच नहीं बल्कि महिलाओं के बीच हुआ है. गांव में जमीन विवाद को लेकर महिलाओं ने एक दूसरे पर जमकर लाठियां बरसाईं. मामला शिवपुरी जिले के पिछोर तहसील के अंतर्गत मायापुर क्षेत्र का है, जहां युवतियों और महिलाओं का एक दूसरे पर लाठी बरसाने वाला वीडियो और तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

मिली जानकारी के अनुसार मामला मायापुर क्षेत्र घरौंदला गांव का है, जो शिवपुरी जिले के पिछोर तहसील अंतर्गत आता है. जमीन को लेकर महिलाएं एक दूसरे पर जमकर लाठियां बरसाती नज़र आ रही हैं. महिलाओं का एक दूसरे पर लाठियां बरसाने का वीडियो  और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

0ir0l9qg

इंदौर: नाबालिग बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म के मुख्य आरोपी के मकान पर चला बुलडोजर

घरौंदला गांव की रहने वाली फूलचंद विश्वकर्मा ने बताया कि हमारी जमीन गांव में चार विश्वा थी, इस पर कुछ सालों से आरोपियों ने कब्जा कर रखा था. हमने सीमांकन कराया और जब हम कब्जा करने जमीन पर पहुंचे तो उन्होंने मारपीट करना शुरू कर दिया.

MP: युवकों को मैला खिलाने वाले मामले में शिवराज सरकार का सख्त एक्शन; आरोपियों के मकानों पर चला बुलडोजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मायापुर थाना प्रभारी नीतू धाकड़ का कहना है कि इन पक्षों में जमीन को लेकर विवाद था, सीमांकन के बाद विवाद बढ़ा और मामला पुलिस के पास पहुंचा. पुलिस ने दो युवकों के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू की है.