निवाड़ी : टीचर का आंगनबाड़ी सहायिका के साथ अश्लील VIDEO वायरल, ग्रामीणों ने किया चक्काजाम

निवाड़ी जिले के नयाखेरा ग्राम में एक आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने के मामले में लोगों ने सड़क पर चक्काजाम किया. इस दौरान आक्रोशित लोगों ने वीडियो में मौजूद प्रधानाध्यापक के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की.

निवाड़ी : टीचर का आंगनबाड़ी सहायिका के साथ अश्लील VIDEO वायरल, ग्रामीणों ने किया चक्काजाम

आपत्तिजनक वायरल वीडियो के मामले में लोगों का हंगामा

निवाड़ी :

मध्य प्रदेश के निवाड़ी जिले के नयाखेरा ग्राम में संचालित शाला परिसर से आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने का मामला गरमाता जा रहा है. कुछ दिन पहले यहां के प्रधानाध्यापक का आंगनबाड़ी सहायिका के साथ का एक आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसे लेकर आक्रोशित ग्रामीणों ने चक्काजाम कर मामले में सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की है. 

दरअसल, निवाड़ी में कुछ दिन पहले जिला मुख्यालय के पास ग्राम नयाखेरा के एक विद्यालय से प्रधानाध्यापक सियाराम अहिरवार का एक आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. इस वीडियो ने शिक्षा विभाग समेत हर किसी को हैरान कर दिया था. विद्यालय के प्रधानाध्यापक के द्वारा विद्यालय में किए गए आपत्तिजनक कृत्य के बाद जिला शिक्षा अधिकारी ने प्रधानाध्यापक को निलंबित कर दिया था. वहीं महिला एवं बाल विकास अधिकारी कार्यालय द्वारा आपत्तिजनक वीडियो में दिख रही आंगनबाड़ी सहायिका को भी तीन दिन के अंदर कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है. 

धार : लोन एजेंट के साथ लूट, बाइक पर सवार होकर आए बदमाश, छीन ले गए रुपयों से भरा बैग

विद्यालय में पिछले काफी समय से आपत्तिजनक काम होने की शिकायतें लोगों द्वारा वरिष्ठ अधिकारियों से की जा रही थी और जब सोशल मीडिया पर विद्यालय का ये वीडियो वायरल हुआ तो शिक्षा विभाग में हड़कंप मच गया.  जिसे देखते हुए बुधवार को लोगों ने कुलुवा-नयाखेरा मार्ग पर जाम लगाकर आपत्तिजनक वीडियो में दिख रहे प्रधानाध्यापक के खिलाफ एफआईआर दर्ज किए जाने की मांग की है. लोगों द्वारा सड़क पर जाम लगाए जाने की सूचना मिलने पर विधायक अनिल जैन, तहसीलदार के साथ गांव पहुंचे, जहां विधायक ने लोगों से कहा कि शिक्षा के मंदिर में किया गया इस तरह का आपत्तिजनक कृत्य बेहद शर्मनाक है और इसीलिए प्रधानाध्यापक को निलंबित किया गया है. 

मध्य प्रदेश में आदिवासी पर पेशाब करने वाले आरोपी के घर पहुंचा बुलडोजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं कलेक्टर ने इस मामले की जांच के लिए एक जांच कमेटी बनाई है. उन्होंने कहा कि जांच कमेटी की रिपोर्ट आने के बाद आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जाएगी. इस आश्वासन के बाद लोगों ने सड़क से जाम हटाया. वहीं विवादति वीडियो में नज़र आ रही महिला को महिला एवं बाल विकास विभाग ने कारण बताओ नोटिस जारी किया है.