MP : 'विकास यात्रा' के दौरान एक मंत्री पर छिड़का खुजली वाला पाउडर, Video सोशल मीडिया पर वायरल

पाउडर के कारण हुई खुजली इतनी तेज थी कि मंत्री को अपना कुर्ता उतारने और शरीर के ऊपरी हिस्से को बोतलबंद पानी से धोने के लिए मजबूर होना पड़ा, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. 

भोपाल:

मध्यप्रदेश में बीजेपी के विधायक अपने क्षेत्रों में विकास दिखाने के लिए विकास यात्रा निकाल रहे हैं.  लेकिन यह विकास यात्रा अब उनके गले की हड्डी बनते जा रही है. जमीनी स्तर पर विकास नहीं होने से लोग अब खुलकर विरोध करने लगे हैं. ताजा मामला अशोकनगर जिले के मुंगावली के गांव देवराछी का है, जहां लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी राज्य मंत्री ब्रजेंद्र सिंह यादव पर स्थानीय लोगों ने मंगलवार की रात उन पर खुजली वाला पाउडर छिड़क दिया.  

पाउडर के कारण हुई खुजली इतनी तेज थी कि मंत्री को अपना कुर्ता उतारने और शरीर के ऊपरी हिस्से को बोतलबंद पानी से धोने के लिए मजबूर होना पड़ा, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. 

वहीं, बीते दिनों ग्रामीणों ने इसी विकास यात्रा के दौरान बीजेपी नेता की किरकिरी की थी. इससे संबंधित खंडवा के ग्रामीण क्षेत्र का एक वीडियो वायरल हो रहा है.

दरअसल, खंडवा विधानसभा क्षेत्र के गांवों में सोमवार बीजेपी की विकास यात्रा निकली. विकास यात्रा के दौरान विधायक देवेंद्र वर्मा ग्राम गोहलारी पहुंचे जहां उनका विकास रथ गांव के रोड पर फंस गया, जिसे ग्रामीणों ने ट्रैक्टर की मदद से बाहर निकाला. इतना ही नहीं विकास यात्रा के दौरान की गई सभा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें रोहणी में विधायक देवेंद्र वर्मा पेंशन सहित अन्य योजनाएं बता रहे थे. 

तब पूर्व सरपंच बलराम मिस्त्री ने कहा- गांव की 3 किमी सड़क स्वीकृत नहीं कराई, तुम क्या विकास यात्रा करोगे? हम कांग्रेस को खराब समझते थे, लेकिन तुम लोग कांग्रेस से भी बदतर हो. रोड बना देना, नहीं तो वोट नहीं देंगे. इस पर विधायक ने जवाब देते हुए कहा कि आप वोट मत देना दादा, यह तुम्हारा अधिकार है. जब सरपंच थे तो हमारे पास क्यों नहीं आए. यात्रा में गांव की सरपंच जुगरबाई लवकुश चौहान शामिल नहीं हुई थी.  

बता दें कि सोमवार विकास यात्रा के दौरान लोगों ने सड़क, पानी न होने का विरोध किया. विधायक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आगे बढ़े तो गड्ढों में तब्दील गांव की सड़क में विकास रथ फंस गया. दो घंटे की मशक्कत के बाद रथ को ट्रैक्टर और ग्रमीणों की मदद से बीजेपी नेताओं ने निकलवाया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें -
-- "कमल को खिलाने में बराबर की भूमिका के लिए आपका धन्यवाद": विपक्षी पार्टियों के हंगामे के बीच बोले PM
-- BJP अध्यक्ष ने त्रिपुरा विधानसभा चुनाव को लेकर जारी किया घोषणापत्र, बोले- हमने राजनीतिक संस्कृति बदली