BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा ने त्रिपुरा विधानसभा चुनाव को लेकर जारी किया घोषणापत्र, बोले- हमने राजनीतिक संस्कृति बदली

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि हमारी पार्टी ने राजनीतिक संस्कृति बदल दी है, अब हम अपने काम का 'रिपोर्ट कार्ड' पेश करते हैं.

BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा ने त्रिपुरा विधानसभा चुनाव को लेकर जारी किया घोषणापत्र, बोले- हमने राजनीतिक संस्कृति बदली

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि हमने त्रिपुरा को बंद और नाकाबंदी से मुक्त कराया.

अगरतला (त्रिपुरा):

भारतीय जनता पार्टी ने त्रिपुरा विधानसभा चुनाव को लेकर गुरुवार को अपना घोषणा पत्र जारी किया. पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने राजधानी अगरतला में मुख्यमंत्री माणिक साहा के साथ जनता के लिए अपना संकल्प जनता के सामने रखा. नड्डा ने इस दौरान कहा कि बीजेपी के संकल्प पत्र का देश के लोग भी इंतजार करते हैं.

उन्होंने कहा कि संकल्प पत्र की चर्चा के साथ ही मैं इसके महत्व की भी चर्चा करता हूं. दूसरी पार्टी घोषणा पत्र लाती है तो उसे उनकी पार्टी के लोग ही महत्व नहीं देते, लेकिन बीजेपी कोई प्रतिबद्धता देती है तो उसे लोग समझते हैं. देश के लोग इस पर बात करते हैं.

बीजेपी अध्यक्ष ने अगरतला में एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि हमारी पार्टी ने राजनीतिक संस्कृति बदल दी है, हम अपने काम का 'रिपोर्ट कार्ड' पेश करते हैं. हमने त्रिपुरा को बंद और नाकाबंदी से मुक्त कराया. उन्होंने कहा कि त्रिपुरा में पिछले पांच सालों में प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत 3.5 लाख मकान बनाए गए. 2018 में त्रिपुरा में सुरक्षित पेयजल तीन प्रतिशत था, लेकिन 'जल जीवन मिशन' के जरिए अब यह बढ़कर 55 प्रतिशत हो गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इससे पहले भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने उदयपुर स्थित गोमती में त्रिपुरा सुंदरी मंदिर के दर्शन किए और पूजा की. इस दौरान त्रिपुरा के मुख्यमंत्री माणिक साहा भी उनके साथ थे. उन्होंने कहा कि मैं जब भी त्रिपुरा आता हूं तो यहां जरूर पहुंचता हूं, यह 51 शक्तिपीठों में से एक है. मेरी कामना है कि सभी मंगलमय रहें, यहां आकर मुझे एक नई उर्जा और ताकत मिलती है.