विज्ञापन
This Article is From May 15, 2020

दिव्यांग पत्नी को हाथठेले पर बिठाकर 435 KM दूर लाया शख्स, चलते-चलते बच्चों के पैरों में पड़े छाले- देखें Video

मध्य प्रदेश के कटनी जिले में एक परिवार जो आजमगढ़ से बिलासपुर दो बच्चे और अपने एक विकलांग पत्नी को लिए हाथ ठेला गाड़ी से कटनी पहुंचा.

दिव्यांग पत्नी को हाथठेले पर बिठाकर 435 KM दूर लाया शख्स, चलते-चलते बच्चों के पैरों में पड़े छाले- देखें Video
दिव्यांग पत्नी को हाथठेले पर बिठाकर 435 KM दूर लाया शख्स
कटनी:

मध्य प्रदेश के कटनी जिले में एक परिवार जो आजमगढ़ से बिलासपुर दो बच्चे और अपने एक दिव्यांग पत्नी को लिए हाथ ठेला गाड़ी से कटनी पहुंचा. इसके पहले वह करीब 435 किलोमीटर पैदल चल चुका है. बच्चों के पैरों में चप्पल जूता नहीं है, पति और बच्चों के पैरों में चलते-चलते छाले पड़ गए.

ऐसे में कटनी पुलिस की नजर उस परिवार पर पड़ी तो उन्होंने उनसे पूछताछ की, तो उन्होंने बताया कि मैं राकेश कोटरे पत्नी रामेशवरी कुत्रे ग्राम दलदली, थाना मस्तूरी जिला बिलासपुर जाने के लिए आजमगढ़ से आ रहा हूं. मुझे कहीं-कहीं मदद मिली है और फिर कटनी पुलिस ने उस विकलांग पत्नी को हाथ ठेला गाड़ी से कार में बैठाकर छत्तीसगढ़ के लिए रवाना किया.

लॉक डाउन  के चलते यह परिवार आजमगढ़ में काम धंधा बंद हो जाने के कारण अपने निवास बिलासपुर जाने के लिए मजबूर था, तब लॉकडाउन में पुलिस ने मानवता का परिचय दिया और उक्त महिला की बिलासपुर भिजवाने में मदद की. पहले कार को पुलिसकर्मी द्वारा सेनेटाइज किया गया और भोजन कराया गया. फिर महिला को मास्क पहनाया गया, उसके बाद उसके दोनों नन्हे बच्चों को भी कार में बैठाकर छत्तीसगढ़ के लिए रवाना किया गया.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com