MP: बिजली बिल वसूली को लेकर कर्मचारियों ने महिला से की बदसलूकी, VIDEO वायरल होने पर सरकार ने लिया एक्शन

बुजुर्ग महिला ने आरोप लगाया है कि उन्होंने अधिकारियों से सामान नहीं ले जाने की गुहार लगाई और यह भी कहा कि वे रेखा अहिरवार के समान नहीं हैं.

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश में बिजली विभाग की तरफ से बकाएदारों की मोटरबाइक, मवेशी या ट्रैक्टर जब्त करने का अभियान चलाया जा रहा है. जिसमें कई जगहों पर अनियमितता देखने को मिल रही है. सागर जिले का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जिसमें एक बुजुर्ग महिला कर्मचारियों के पीछे अपने समान को बचाने के लिए भाग रही है. इंटरनेट पर वीडियो वायरल होने के बाद हो रही आलोचना के कारण सरकार ने 2 कर्मचारियों को निलंबित कर दिया है. 

जानकारी के अनुसार बिजली विभाग के अधिकारियों की एक टीम शनिवार को सागर जिले के देवरी स्थित रेखा अहिरवार के घर 19,473 रुपये की बकाया बिजली वसूली के लिए पहुंची थी. रेखा अहिरवार उस वक्त घर पर नहीं थीं और उनकी बुजुर्ग सास नहा रही थीं. आरोप के अनुसार अधिकारी उनके घर में घुस गए और एक बिस्तर और अन्य घरेलू सामान उठा कर ले जाने लगे. 

बुजुर्ग महिला ने आरोप लगाया है कि उन्होंने अधिकारियों से सामान नहीं ले जाने की गुहार लगाई और यह भी कहा कि वे रेखा अहिरवार के समान नहीं हैं. जिनके नाम पर बिजली के बिल जारी किए जाते हैं. उसने आरोप लगाया कि उसके बार-बार अपील करने के बावजूद अधिकारियों ने घरेलू सामान जब्त कर लिया. महिला ने कहा कि वह ठीक से कपड़े भी नहीं पहन पायी थी कि तब तक अधिकारी उसके समान लेकर चले गए.

ये भी पढ़ें-

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com