विज्ञापन
This Article is From Apr 24, 2020

शिवराज सरकार का एक महीना पूरा होने पर कांग्रेस का तीखा प्रहार, कहा- हर तरफ जंगलराज, 86 लोगों की मौत

मध्य प्रदेश में शिवराज सरकार के सामने दोहरी चुनौती खड़ी है. एक तरफ राज्य में कोरोना का संकट गहराता जा रहा है तो वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस का रुख सरकार के प्रति हमलावर होता जा रहा है.

शिवराज सरकार का एक महीना पूरा होने पर कांग्रेस का तीखा प्रहार, कहा- हर तरफ जंगलराज, 86 लोगों की मौत
मध्य प्रदेश में शिवराज सरकार पर कांग्रेस ने तीखा प्रहार किया
नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश में शिवराज सरकार के सामने दोहरी चुनौती खड़ी है. एक तरफ राज्य में कोरोना का संकट गहराता जा रहा है तो वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस का रुख सरकार के प्रति हमलावर होता जा रहा है. शुक्रवार को शिवराज सरकार के कार्यकाल का एक महीने पूरा हुआ तो कांग्रेस ने ट्विटर के माध्यम से तीखा हमला किया. मध्य प्रदेश कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर हैंडर के जरिए कांग्रेस ने कटाक्ष करते हुए लिखा कि शिवराज सरकार की एक महीने की उपलब्धियां. दो डॉक्टरों की मौत, दो इंस्पेक्टरों की मौत, नर्सों की मौत, व्यापारियों की मौत, 86 आम नागरिकों की मौत, 6 साल की मासूम से रेप, मौतों में इंदौर नंबर 1, किसान मंडी मे भटक रहा, करोड़ों का आटा घोटाला, हर तरफ़ जंगलराज..! इसके साथ कांग्रेस हैशटैग शिवराज पनौती का भी इस्तेमाल किया.

\ इसके साथ ही कांग्रेस ने लिखा कि जनता ने जिस व्यक्ति को पराजित किया वो पैसे का दम पर फिर कुर्सी पर बैठ गया. शिवराज जी,लोकतंत्र की इस खरीददारी पर शर्म तो आती नहीं होगी..?

शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ मध्य प्रदेश यूथ कांग्रेस ने भी हमलावर रुख अपनाया और ट्विटर के माध्यम से निशाना साधते हुए कहा कि शिवराज जी, मध्यप्रदेश में कोरोना की टेस्टिंग किट की कमी को आप पूरा नहीं कर पा रहे हो. प्रदेश क्या उम्मीद करें आपसे. आप सरकार चला रहे हो सर्कस.

otdv48v

बता दें कि मध्य प्रदेश में शुक्रवार को कोविड-19 के 75 नए मामले सामने आने के साथ ही राज्य में अभी तक 1,846 लोगों के वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हो गई है. प्रदेश सरकार के ताजा स्वास्थ्य बुलेटिन के अनुसार प्रदेश में कोविड-19 से शुक्रवार को सात और मरीजों की मौत हुई है. उसमें बताया गया है कि उज्जैन चार में, भोपाल में दो और खरगोन में एक व्यक्ति की मौत हुई है. इसी के साथ प्रदेश में अब तक कोरोना वायरस संक्रमण से 92 लोगों की मौत हुई है. कोरोना वायरस संक्रमण से प्रदेश में अभी तक सबसे अधिक 55 लोगों की मौत अकेले इन्दौर में हुई हैं, जबकि उज्जैन में 11, भोपाल में नौ, देवास और खगरोन में छह-छह, छिंदवाड़ा, जबलपुर, आगर मालवा, धार तथा मंदसौर में एक-एक मरीज की मौत हुई है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com