'कोरोना की तीसरी लहर आ गई, बेहद सतर्क रहने की जरूरत' : MP के सीएम शिवराज सिंह चौहान

मध्य प्रदेश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 124  मामले दर्ज किए गए हैं. इंदौर शहर में 62 मामले सामने आए हैं. इसके बाद भोपाल में एक ही दिन में 27 मामले सामने आए हैं. 

'कोरोना की तीसरी लहर आ गई, बेहद सतर्क रहने की जरूरत' : MP के सीएम शिवराज सिंह चौहान

एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कोरोना को लेकर दिया बयान

भोपाल :

ओमिक्रॉन ( OMICRON) के खतरे के बीच भारत में कोरोना ( CORONA) के मामले बढ़ते जा रहे हैं. कई राज्यों ने अपने यहां कोरोना से बचाव के लिए पाबंदियां बढ़ानी शुरू कर दी हैं. मध्य प्रदेश में भी कोविड प्रोटोकॉल के पालन को लेकर लोगों से लगातार अपील की जा रही है. इस बीच एमपी के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने लोगों से बेहद सतर्क रहने को कहा है. उन्होंने कहा है कि कोरोना की तीसरी लहर आ गई है. इसका मुकाबला जनसहयोग से करना है. सभी आवश्यक इंतजाम किए गए हैं, लेकिन बेहद सजग और सतर्क रहने की जरूरत है.

मध्य प्रदेश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 124  मामले दर्ज किए गए हैं. सबसे अधिक आबादी वाले इंदौर शहर में 62 मामले सामने आए हैं. इसके बाद भोपाल में एक ही दिन में 27 मामले सामने आए हैं. कोरोना के बढ़ते खतरे को देखते हुए देश भर में सतर्कता बरती जा रही है.

भारत में थम नहीं रहा Omicron, 23 राज्यों में कुल 1525 मामले, टॉप पर ये पांच राज्य

दिल्ली और हरियाणा जैसे कई राज्यों ने रात में कर्फ्यू लगाना शुरू कर दिया है. इधर देश में कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन के भी मामले बढ़ते जा रहे हैं. 23 राज्यों में ओमिक्रॉन फैल चुका है.  महाराष्ट्र में सबसे ज्याद 460 ओमिक्रॉन के मामले मिले हैं. इसके बाद दिल्ली में 351ओमिक्रॉन के केस सामने आए हैं. 

देश में 24 घंटे के दौरान 27 हजार से ज्‍यादा नए मामले आए सामने, एक्टिव केसों में भी इजाफा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com