MP : घर के आंगन में खेलते हुए कुएं में गिरा बच्चा , CCTV में कैद हुआ हादसा

बच्चे को कुएं में गिरता देख दूसरे बच्चे ने शोर मचाया. बच्चे की आवाज सुनकर जैन परिवार के सदस्य बाहर निकले और फिर घर के मालिक पवन जैन ने अपनी जान जोखिम में डालकर बच्चे को बचा लिया.

भोपाल:

मध्य प्रदेश के दमोह में एक मासूम अचानक से कुएं में गिर गया. हालांकि चालीस फिट गहरे कुएं में गिरने के कुछ ही समय बाद बच्चे को बचा भी लिया गया. इस हादसे की सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई है. जिसमें घर के लोग बच्चे को बचाते हुए नजर आ रहे हैं. जानकारी के अनुसार दमोह के सिविल वार्ड में मंगलवार की शाम पवन जैन के आंगन में दो बच्चे खेल रहे थे. तभी एक बच्चा आंगन में बने गहरे कुएं की जाली पर चढ़ा गया. कुएं पर लगी जाली अचानक से टूट गई और मासूम कुएं में जा गिरा.

बच्चे को कुएं में गिरता देख दूसरे बच्चे ने शोर मचाया. बच्चे की आवाज सुनकर जैन परिवार के सदस्य बाहर निकले और फिर घर के मालिक पवन जैन ने अपनी जान जोखिम में डालकर बच्चे को बचा लिया. परिवार के दूसरे सदस्यों की मदद से पवन जैन कुएं में उतरे और कुछ ही मिनटों में बच्चे को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया. ये घटना घर के आंगन में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. मासूम की जान बचने के बाद लोगों ने राहत की सांस ली. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पवन जैन की माने तो ईश्वर की कृपा की वजह से बड़ी घटना होने से बच गई. पवन जैन ने बताया कि दो बच्चे खेल रहे थे. तभी एक बच्चे का पैर जाली में आ गया और वह कुएं में नीचे गिर गया. दूसरे बच्चे ने तुरंत आवाज लगाई और 30 सेकेंड में बच्चे को बचा लिया गया. भगवान की कृपा है कि कोई घटना नहीं घटी.