भगोरिया पर्व के दौरान महिला से बदसलूकी, पुलिस ने 2 आरोपियों को दबोचा 1 अभी भी फरार

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के अलीराजपुर जिले में महिला के साथ सामूहिक छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.

भगोरिया पर्व के दौरान महिला से बदसलूकी, पुलिस ने 2 आरोपियों को दबोचा 1 अभी भी फरार

पुलिस इस मामले में कार्रवाई की बात कर रही है.

भोपाल:

सांस्कृतिक परंपरा, उल्लास और उन्माद के पर्व भगोरिया के दौरान एक युवती से फूहड़ता और अश्लीलता का मामला सामने आया है. ये मामला अलीराजपुर जिले के वालपुर का बताया जा रहा है. मेले के दौरान युवती के साथ हुई इस हरकत ने इस सामाजिक पर्व की खूबसूरती को शर्मसार किया है. युवती से हुई अश्लीलता का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई. जिसके बाद अलीराजपुर पुलिस अधीक्षक ने दोषियों की पहचान होने का दावा करते हुए कड़ी कार्रवाई को लेकर ट्वीट के माध्यम से आला अधिकारियों को जानकारी दी.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो अलीराजपुर जिले के वालपुर का बताया जा रहा है जहां बीते शुक्रवार को आदिवासी समाज के पारंपरिक पर्व भगोरिया के मेले का आयोजन हुआ था. वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि मेले में आई एक युवती से पहले एक युवक अश्लील हरकत करता है जिसके बाद टोली बनाकर गुजर रहे कुछ अन्य युवक भी इस युवती के साथ वही हरकत दोहराते हैं. अभी दो आरोपी पुलिस की हिरासत में है, लेकिन मुख्य आरोपी अभी भी फरार बताया जा रहा है.  पीड़ितों की ओर से कोई शिकायत नहीं की गई.लेकिन पुलिस ने वायरल वीडियो के आधार पर की इस मामले में कार्रवाई की.

ये भी पढ़ें: पंजाब : भगवंत मान अकेले लेंगे शपथ, 16 मार्च को किसी भी मंत्री का नहीं होगा शपथ ग्रहण : सूत्र

इन युवकों को उस युवती के साथ छेड़छाड़ कर अश्लील हरकत करने वाले युवकों को रोकने की बजाय वहां मौजूद अन्य युवक तमाशबीन बन इस पूरी घटना पर हंसी उड़ाते नजर आ रहे हैं. आदिवासी समाज के पारंपरिक और प्रमुख भगोरिया पर्व के उत्साह और उन्माद में सामने आई इस हरकत के बाद पारंपरिक पर्वों में असामाजिक तत्वों द्वारा पर्व की गरिमा बिगाड़े जाने पर कड़ी कार्रवाई की मांग उठ रही है. हालांकि अलीराजपुर पुलिस की ओर से वायरल वीडियो में सामने आए आरोपियों की पहचान कर उचित कार्रवाई करने का दावा किया जा रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: पेटीएम फाउंडर पर DCP की कार को टक्‍कर मारने का आरोप, गिरफ्तारी के बाद थाने से मिली जमानत | पढ़ें