मध्यप्रदेश : कांग्रेस के राज में ही पार्टी के यह दिग्गज नेता दुखी, कहा- आज मेरी कोई नहीं सुनता

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अजय सिंह को शिकायत है कि उनकी पार्टी की सरकार में ही उनकी कोई पूछपरख नहीं हो रही

मध्यप्रदेश : कांग्रेस के राज में ही पार्टी के यह दिग्गज नेता दुखी,  कहा- आज मेरी कोई नहीं सुनता

कांग्रेस नेता अजय सिंह ने सीधी में युवाओं के सम्मेलन को संबोधित किया.

खास बातें

  • पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन सिंह के पुत्र हैं अजय सिंह
  • चार बार विधायक और विपक्ष के नेता भी रहे हैं
  • विधानसभा और लोकसभा चुनाव में मिली पराजय
भोपाल:

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन सिंह के पुत्र अजय सिंह मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार से नाखुश हैं. प्रदेश में लंबे समय तक विपक्ष के नेता रहे अजय सिंह को उनकी ही पार्टी की सरकार द्वारा हाशिये पर डाल दिया गया है. विधानसभा और लोकसभा चुनाव में पराजित हो चुके अजय सिंह को शिकायत है कि उनकी पार्टी की सरकार में ही उनकी कोई पूछपरख नहीं हो रही है. उनका दर्द सीधी जिले में उनकी जुबां पर आ गया.   


चार बार विधायक रहे, विधानसभा में विपक्ष के पूर्व नेता और वरिष्ठ कांग्रेस नेता अजय सिंह ने आरोप लगाया है कि उनकी आवाज नहीं सुनी जा रही है. सीधी जिले में एक युवा सम्मेलन को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा “जब सब कुछ उचित जगह पर है लेकिन अभी तक कुछ भी सही नहीं है. हमने कल्पना की थी कि हम क्षेत्र के विकास के लिए काम करेंगे, बेरोजगारी के मुद्दे को हल करने और सिंचाई सुविधाओं का विस्तार करने में सक्षम होंगे. लेकिन आज मेरी कोई नहीं सुनता.''

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अजय सिंह चुरहट से 2018 का विधानसभा चुनाव हार गए थे. चुरहट सीट का उनके पिता और पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन सिंह भी प्रतिनिधित्व करते रहे हैं. वे  2019 में लोकसभा चुनाव भी हार गए थे.