विज्ञापन
This Article is From Nov 24, 2019

मध्य प्रदेश: अस्पताल में पट्टी का फंदा बनाकर विचाराधीन कैदी ने की खुदकुशी

संयोगितागंज पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि रामकृष्ण कतिया (35) ने घावों पर बांधी जाने वाली पट्टी का फंदा बनाकर MYH के कैदी वॉर्ड के शौचालय में शनिवार और रविवार की दरम्यानी रात दो बजे के आसपास यह कदम उठाया.

मध्य प्रदेश: अस्पताल में पट्टी का फंदा बनाकर विचाराधीन कैदी ने की खुदकुशी
प्रतीकात्मक तस्वीर
इंदौर:

हत्या के मामले के 35 वर्षीय विचाराधीन कैदी ने शासकीय महाराजा यशवंतराव चिकित्सालय (MYH) में शनिवार और रविवार की मध्यरात्रि को कथित तौर पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. संयोगितागंज पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि रामकृष्ण कतिया (35) ने घावों पर बांधी जाने वाली पट्टी का फंदा बनाकर MYH के कैदी वॉर्ड के शौचालय में शनिवार और रविवार की दरम्यानी रात दो बजे के आसपास यह कदम उठाया. उन्होंने बताया कि कतिया सूबे के हरदा जिले का रहने वाला था. हरदा की एक अदालत में उस पर हत्या का मुकदमा चल रहा था. 

SBI ने बना दिए एक खाते के दो मालिक, एक पैसे डालता रहा, दूसरा ...

वहीं जेल विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि कतिया न्यायिक हिरासत के तहत हरदा की जिला जेल में बंद था. उसे अदालती आदेश पर मनोरोग के इलाज के लिए 17 अक्टूबर को इंदौर के केंद्रीय कारागार लाया गया था. इसके बाद उसे 30 अक्टूबर को MYH में भर्ती कराया गया था. अधिकारी ने बताया कि केंद्रीय जेल प्रशासन ने इंदौर के जिला और सत्र न्यायाधीश को पत्र लिखकर विचाराधीन कैदी की मौत के मामले की न्यायिक जांच कराए जाने की गुजारिश की है.

VIDEO: सरदार सरोवर के डूब प्रभावित लोगों का संघर्ष

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com