विज्ञापन
This Article is From Jan 31, 2021

गृहमंत्री ने तीन बार मंच से पुकारा, तहसीलदार प्रकट नहीं हुए! निलंबन का आदेश

मध्यप्रदेश के दतिया जिले में गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा के प्रोटोकॉल की प्रशासनिक अमले को नहीं परवाह, बड़ौनी तहसील में नदारद रहा राजस्व विभाग का अमला

गृहमंत्री ने तीन बार मंच से पुकारा, तहसीलदार प्रकट नहीं हुए! निलंबन का आदेश
दतिया जिले में गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने तहसीलदार को कार्यक्रम में गैरमौजूद रहने पर सस्पेंड कर दिया.
दतिया:

मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) दतिया (Datia) जिले में एक आयोजन में तहसीलदार को पुकारते रहे लेकिन तहसीलदार तो दूर पटवारी तक उनकी पुकार सुनकर सामने नहीं आया. यानी मंत्री का कार्यक्रम था लेकिन उसमें प्रशासनिक अमला नदारद था. आखिरकार तहसीलदार को तीन बार पुकारने के बाद गृह मंत्री ने उनको और पटवारी को सस्पेंड कर दिया. उनके निलंबन की घोषणा उन्होंने मंच से ही की.

मध्यप्रदेश के दतिया जिले में गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा के प्रोटोकॉल की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं. इसका सीधा उदाहरण दतिया की बड़ौनी तहसील में देखने को मिला. रविवार को  गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा एक दिवसीय दौरे पर थे. उनका प्रशासनिक कार्यक्रम बड़ौनी में आयोजित हुआ. इस कार्यक्रम में उन्हें हितग्राहियों को पात्रता पर्ची वितरित करनी थीं. लेकिन इस आयोजन में प्रशासनिक अमला लगभग नदारद रहा. मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा तहसीलदार.. तहसीलदार कहते रहे लेकिन न तो तहसीलदार था और न ही पटवारी.

'तांडव' के प्रोड्यूसर्स पर भड़के MP के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा, बोले- सरकार इस संबंध में केस करेगी दर्ज

दतिया कलेक्टर संजय कुमार का भी यही हाल है. प्रशासनिक प्रोटोकॉल कार्यक्रम जारी होने के बाद वे कहीं दिखाई नहीं पड़ते  हैं. आज मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने तत्काल बड़ौनी के तहसीलदार सुनील वर्मा और क्षेत्रीय पटवारी को निलंबन के आदेश जारी किए हैं. डॉ नरोत्तम मिश्रा ने मौके पर 59 हितग्राहियों को पात्रता पर्ची वितरित कीं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com