VIDEO : इंदौर में कचरे को लेकर हुआ विवाद, कारोबारी ने किया हवाई फायर

वीडियो में देखा जा सकता है कि पटेल निगम कर्मियों पर रिवाल्‍वर तान रहे हैं और उनका बेटा गालियां दे रहा है. साथ ही निगम कर्मियों को जिंदा दफन करने की धमकी दी जा रही है.  

इंदौर :

इंदौर के राजेंद्रनगर थाना इलाके में मामूली बात पर विवाद के बाद निगमकर्मियों पर हवाई फायर करने और रिवाल्‍वर तानने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह से एक व्यक्ति निगमकर्मियों पर रिवाल्वर तानकर उन्‍हें धमका रहा है. निगमकर्मियों ने इस मामले की शिकायत राजेन्द्र नगर थाने में की है, जिसके बाद डीसीपी आदित्य मिश्रा ने पूरे मामले में संज्ञान लेते हुए जांच करने के बाद कार्रवाई करने का आश्‍वासन दिया है. 

दरअसल, निगमकर्मी पर रिवाल्वर तानने वाला व्यक्ति भाजपा के पूर्व विधायक मनोज पटेल का रिश्तेदार और पेट्रोल पंप कारोबारी महेश पटेल बताया जा रहा है. शनिवार को सुबह जोन 13 के वार्ड 78 में कचरा लेने वाली गाड़ी पहुंची थी. जानकारी के मुताबिक, निगमकर्मी ने पटेल की पत्नी को गीला-सूखा कचरा मिलाने पर टोक दिया था. इस बात को लेकर विवाद बढ़ गया. इसके बाद पटेल और उनका बेटा भी विवाद में कूद पड़े. 

गुस्‍से में पटेल घर के अंदर गए और पहली मंजिल से रिवाल्वर से निगमकर्मी को धमकाने लगे. बताया जा रहा है कि हवा में गोली चलाने के बाद वह रिवाल्वर लेकर नीचे आए और चालक पर रिवाल्वर तानकर उसे धमकाया, जिसके बाद ड्राइवर और हेल्पर गाड़ी भगाकर ले गए. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि पटेल निगम कर्मियों पर रिवाल्‍वर तान रहे हैं और उनका बेटा गालियां दे रहा है. साथ ही निगम कर्मियों को जिंदा दफन करने की धमकी दी जा रही है.  

बाद में एक पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे. आरोप है कि उन्‍होंने नेताओं के दबाव में समझौता करा दिया. हालांकि यह मामला यहीं खत्‍म नहीं हुआ. रविवार शाम को इंदौर नगर निगम कचरा कलेक्शन वाहन ड्राइवर एसोसिएशन के साथ पीड़ित निगमकर्मियों और अन्य साथियों के साथ राजेंद्र नगर थाने पहुंचे. घटना को लेकर बकायदा लिखित शिकायत दर्ज कराई गई है. इसके बाद भी पुलिस ने भाजपा नेता के रिश्तेदार पर कार्रवाई की बजाय निगमकर्मियों से आवेदन लेकर उन्हें थाने से लौटा दिया. 

इस मामले में पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप लग रहा है, क्‍योंकि व्यवसायी भाजपा के पूर्व विधायक मनोज पटेल का रिश्तेदार है. 

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद डीसीपी आशीष मिश्रा ने मामले में कार्रवाई का आश्वासन दिया है. उन्होंने कहा, "हम इस मामले को समझने के लिए देख रहे हैं कि वास्तव में क्या हुआ था. हम शिकायतकर्ता से संपर्क करने की कोशिश कर रहे हैं."

ये भी पढ़ें :

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

* मध्‍य प्रदेश : कुनो नेशनल पार्क से निकलकर नजदीक के गांव में पहुंचा चीता, ग्रामीणों में दहशत
* MP में "सबका दिल मांगे मोर", विधायक हो या स्पीकर सबको चाहिए और सुविधाएं
* VIDEO: नाबालिग से गैंगरेप के आरोपी की जमीन-मकान पर महिला पुलिस अधिकारियों ने चलाया बुलडोजर