विज्ञापन
This Article is From Jun 19, 2019

नशे में धुत रिटायर्ड फौजी ने की बेटी से रेप की कोशिश, नाकाम हुआ तो मारी गोली

ग्वालियर पुलिस ने नशे में धुत एक सेवानिवृत्त फौजी को अपनी 19 वर्षीय बेटी से कथित दुष्कर्म के प्रयास और इसमें नाकाम रहने पर बंदूक से गोली मारकर बेटी की हत्या के प्रयास के मामले में मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया.

नशे में धुत रिटायर्ड फौजी ने की बेटी से रेप की कोशिश, नाकाम हुआ तो मारी गोली
प्रतीकात्मक तस्वीर
नई दिल्ली:

ग्वालियर पुलिस ने नशे में धुत एक सेवानिवृत्त फौजी को अपनी 19 वर्षीय बेटी से कथित दुष्कर्म के प्रयास और इसमें नाकाम रहने पर बंदूक से गोली मारकर बेटी की हत्या के प्रयास के मामले में मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया. सिर में गोली लगने के कारण घायल हुई लड़की का अस्पताल में इलाज चल रहा है. महाराजपुरा इलाके के नगर पुलिस अधीक्षक रवि भदौरिया ने बताया कि सेवानिवृत फौजी राजेश राजावत (46) को भादवि की धारा 307 और धारा 354 के तहत गिरफ्तार किया गया.

TMC नेताओं के बीजेपी में शामिल होने पर ममता बनर्जी ने कसा तंज, कहा- हमारी पार्टी कचरा फेंक रही और बीजेपी उसे जमा कर रही

पुलिस ने आरोपी की बंदूक भी बरामद कर ली है और मामले की विस्तृत जांच की जा रही है. उन्होंने बताया कि दीनदयाल नगर में सोमवार रात नशे में धुत होकर राजावत ने अपनी ही बेटी से दुष्कर्म करने की कोशिश की. बेटी और उसकी मां के विरोध करने पर राजावत ने बंदूक से दोनों पर फायर कर दिया. सिर में गोली लगने से लड़की गंभीर रूप से घायल हो गई जबकि दूसरी गोली मां के पास से निकल गई.

भारत से बुरी तरह हारा पाकिस्तान तो एक शख्स ने कोर्ट में दायर कर दी याचिका, की ये बड़ी मांग

भदौरिया ने बताया कि गोली चलने की आवाज सुनकर पड़ोसियों ने पुलिस को खबर कर दी. इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर आरोपी को बंदूक सहित गिरफ्तार कर लिया. उन्होंने बताया कि घायल लड़की को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस राजावत के खिलाफ मामला दर्ज कर विस्तृत जांच कर रही है.

(इनपुट भाषा से)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com