गुना में नाबालिग लड़की से गैंग रेप, पांच आरोपी गिरफ्तार, दो फरार

छात्रा शुक्रवार को स्कूल गई थी, लेकिन देर शाम घर नहीं लौटी. कुछ घंटे बाद वह एक घर के पीछे बेहोश पड़ी मिली.

गुना में नाबालिग लड़की से गैंग रेप, पांच आरोपी गिरफ्तार, दो फरार

प्रतीकात्मक फोटो.

गुना:

मध्यप्रदेश के गुना जिले के बीनागंज इलाके में पुलिस ने 15 वर्षीय लड़की से सामूहिक बलात्कार के आरोप में सात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करके दो नाबालिगों समेत तीन आरोपियों को पकड़ा है. पुलिस के एक अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी. 10वीं कक्षा की छात्रा के पिता ने कहा कि उनकी बेटी शुक्रवार को स्कूल गई थी, लेकिन देर शाम घर नहीं लौटी. कुछ घंटे बाद वह एक घर के पीछे बेहोश पड़ी मिली थी. छात्रा के पिता ने बताया कि होश में आने के बाद बालिका ने अपने साथ सामूहिक बलात्कार होने की बात बताई. परिवार वाले उसे बीनागंज स्वास्थ्य केंद्र ले गए, जहां से उसे जिला अस्पताल भेज दिया गया है.

कार्यवाहक पुलिस अधीक्षक विनोद सिंह ने पत्रकारों से कहा कि शनिवार को दर्ज पीड़िता के बयान के आधार पर सात आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (IPC) और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.

विनोद सिंह ने कहा कि पकड़े गए पांच आरोपियों में से दो नाबालिग हैं. शेष दो फरार लोगों को पकड़ने के प्रयास जारी हैं.

इससे पहले चाचौड़ा से कांग्रेस के विधायक लक्ष्मण सिंह और भारतीय जनता पार्टी (BJP) नेता ममता मीणा ने स्थानीय निवासियों के साथ चाचौड़ा-बीनागंज मार्ग पर शनिवार को कई घंटे तक धरना दिया और दोषियों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग की. अधिकारियों द्वारा मामले में कार्रवाई का आश्वासन दिए जाने के बाद उन्होंने धरना समाप्त कर दिया.

इस बीच, गुना शहर की पुलिस अधीक्षक श्वेता गुप्ता ने बताया कि लड़की फिलहाल खतरे से बाहर है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रतलाम में अपहरण, बलात्कार और हत्या के दो आरोपी पुलिस हिरासत से फरार