''नरेंद्र मोदी जिंदाबाद'' का नारा लगाने पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शख्स की कर दी जमकर पिटाई - देखें VIDEO

छत्तीसगढ़ के पंखाजुर में एक ऐसी घटना सामने आई, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर जिंदाबाद के नारे लगाने पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा धुनाई हो गई.

''नरेंद्र मोदी जिंदाबाद'' का नारा लगाने पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शख्स की कर दी जमकर पिटाई - देखें VIDEO

छत्तीसगढ़ : कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शख्स की कर दी जमकर पिटाई

पंखाजुर:

छत्तीसगढ़ के पंखाजुर में एक ऐसी घटना सामने आई, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर जिंदाबाद के नारे लगाने पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा धुनाई हो गई. यहां दिल्ली में चल रहे किसान आंदोलन के समर्थन में कांग्रेस की रैली हो रही थी, इस दौरान कई कांग्रेसी कार्यकर्ता पीएम मोदी के खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे. तभी उन्हीं के बीच एक शख्स ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए जिंदाबाद के नारे लगा दिया. इस पर कार्यकर्ताओं ने तुरंत उसे रैली से बाहर निकाला, और फिर जमकर पीटना शुरू कर दिया. इस दौरान वहां मौजूद पुलिस भी कुछ नहीं कर पाई और मूकदर्शक बनी रही.


बता दें कि 6 फरवरी को देशभर में दोपहर 12 से 3 बजे तक चक्काजाम का आह्वान किया गया, जिसमें कई राज्यों में किसानों ने तीन कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन करने के लिए आगे आए. संयुक्त किसान मोर्चा ने दावा किया था कि किसानों के 'चक्का जाम' को देश भर में जबरदस्त समर्थन मिला है. किसान संगठनों का कहना है कि चक्का जाम ने एक बार फिर से साबित कर दिया कि देश भर के किसान तीन कृषि कानूनों के खिलाफ एकजुट हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बिहार में भी चक्का जाम का कार्यक्रम सफल रहा. चंपारन, पूर्णिया, भोजपुर, कटिहार समेत पूरे बिहार में किसानों द्वारा चक्का जाम किया गया. मध्य प्रदेश में 200 से ज्यादा जगहों पर किसान एकजुट हुए. महराष्ट्र में वर्धा, पुणे व नासिक समेत अनेक जगहों पर किसानों ने चक्का जाम का नेतृत्व किया. आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, केरल, छत्तीसगढ़ और तमिलनाडु में भी यही देखने को मिला. कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु के अलावा 25 जिलों में यह कार्यक्रम सफल रहा.