छत्तीसगढ़ बस दुर्घटना: केंद्रीय मंत्री ने मृतकों के परिजनों को दी गई 5-5 लाख की सहायता राशि

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरूण साव ने कहा कि दुर्घटना में तीन लोगों की मृत्यु हो गई, जो बेहद दुखद है. प्रदेश भाजपा की टीम ने आज तीनों मृतकों के परिजनों से मुलाकात कर उन्हें बतौर सहायता राशि पांच-पांच लाख रुपये प्रदान की.

छत्तीसगढ़ बस दुर्घटना: केंद्रीय मंत्री ने मृतकों के परिजनों को दी गई 5-5 लाख की सहायता राशि

अम्बिकापुर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे बीजेपी कार्यकर्ताओं की बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी, जिसमें 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी. वहीं, 6 से ज्यादा लोग घायल हो गए थे. बस दुर्घटना में घायल हुए सूरजपुर निवासी विशंभर यादव को आज एयर एम्बुलेंस से इलाज के लिए दिल्ली भेजा गया. वहीं, बस दुर्घटना में मारे गए ग्राम आरा निवासी मोहम्मद अकरम के परिजनों को केन्द्रीय राज्यमंत्री रेणुका सिंह, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष अरूण साव व नेता प्रतिपक्ष ने पांच लाख रुपये का चेक दिया. 

मध्यप्रदेश विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम ने महाकालेश्वर मंदिर जाकर लिया महाकाल का आशीर्वाद

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरूण साव ने कहा कि दुर्घटना में तीन लोगों की मृत्यु हो गई, जो बेहद दुखद है. प्रदेश भाजपा की टीम ने आज तीनों मृतकों के परिजनों से मुलाकात कर उन्हें बतौर सहायता राशि पांच-पांच लाख रुपये प्रदान की. उन्होंने कहा कि जवान बेटा, भाई का असमय मृत्यु होना अपूरणीय क्षति है, जिसे पूरा नहीं किया जा सकता है. लेकिन इस दुख की घड़ी में भाजपा इन परिवारों के साथ है. बता दें कि छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी घटना के दिन ही बस दुर्घटना में मारे गए लोगों के परिजनों को 4-4  लाख रुपये की राशि देने का ऐलान किया था.

a603ns2o

गांव को नशामुक्त करने के लिए ग्रामीण ने उठाया बड़ा कदम, शराब पीने पर प्रतिबंध लगाने का किया फैसला

बस दुर्घटना में मृतक के परिजनों से मिलने के बाद अंबिकापुर भाजपा कार्यालय में पत्रकारों से बात करते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साहू ने कांग्रेस पर तीखा हमला किया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की दिन की शुरुआत झूठ बोलने से होती है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री एक ओर बोलते हैं कि केंद्र से जितना भी मांगते हैं, उससे ज्यादा उन्हें मिलता है और दूसरी और बोलते हैं कि केंद्र उनके साथ सौतेला व्यवहार कर रहा है. भाजपा ने कभी भी छत्तीसगढ़ महतारी की तस्वीर का विरोध नहीं किया है. उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ के बारे में कांग्रेसियों को बोलने का कोई अधिकार नहीं है क्योंकि जब तक इनकी सरकार केंद्र और प्रदेश मे थी, तब यह छत्तीसगढ़ का शोषण कर रहे थे.

lqplsi5

रायगढ़ में पानी की किल्लत को लेकर नेता प्रतिपक्ष और वार्ड पार्षदों का प्रदर्शन, निगम कार्यालय में जड़ा ताला

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरूण साव ने उपमुख्यमंत्री टीएस सिंह देव पर भी कटाक्ष करते हुए कहा कि टीएस सिंह देव को सरगुजा की जनता ने मुख्यमंत्री के नाम पर वोट किया था. लेकिन टी एस सिंह देव ने सरगुजा की जनता को धोखा दिया है. आज सरगुजा में विकास के सारे काम ठप पड़े हैं, इसलिए कांग्रेस के नेता सरगुजा से चुनाव लड़ने से बच रहे हैं. अरूण साव ने यह भी कहा कि टीएस सिंह देव स्वास्थ्य मंत्री हैं और पूरे प्रदेश के अस्पतालों की बदहाल व्यवस्था है.