देखें VIDEO : बास्केटबॉल, गरबा डांस के बाद अब क्रिकेट खेलती दिखीं BJP सांसद प्रज्ञा ठाकुर

आलोचकों का कहना है कि हाल ही में वायरल हुए वीडियो में भाजपा सांसद ने कोई दुर्बलता नहीं दिखाई है. उन्हें अक्टूबर में नवरात्रि समारोह में जाते समय गरबा नृत्य करते हुए देखा गया था और कुछ दिनों बाद भोपाल में बास्केटबॉल खेलते हुए दिखी थीं.

देखें VIDEO : बास्केटबॉल, गरबा डांस के बाद अब क्रिकेट खेलती दिखीं BJP सांसद प्रज्ञा ठाकुर

क्रिकेट खेलती हुई नजर आईं सांसद प्रज्ञा ठाकुर

भोपाल :

मालेगांव विस्फोट मामले (  Malegaon blasts case) में जमानत पर बाहर भारतीय जनता पार्टी  की सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर (Pragya Singh Thakur) का एक वीडियो काफी चर्चा में है. इस वीडियो में क्रिकेट खेलती हुई दिख रही हैं. बताया जा रहा है कि स्वास्थ्य कारणों की वजह से वह जमानत पर हैं. यह वीडियो मध्य प्रदेश के भोपाल का बताया जा रहा है. लगभग एक मिनट के वीडियो में भोपाल के शक्ति नगर इलाके में भगवा वस्त्र पहने नेता क्रिकेट मैदान पर बैट पकड़े हुए दिखाई देती हैं.

इस दौरान एक व्यक्ति गेंदबाजी करता हुआ दिखाई देता है. उसकी गेंदों को सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर बड़े ही आसानी से बल्ले से मार रही हैं. वहीं वहां मौजूद खड़े लोग तालियां बजा कर जयकार करते हुए दिखाई दे रहे हैं. बता दें कि मालेगांव विस्फोट मामले में पेशी से दूर रहने के लिए सांसद ने गुहार लगाई थी, जिसमें उन्होंने खराब स्वास्थ्य का हवाला दिया था. इसको लेकर विपक्ष कई बार उन पर निशाना साध चुका है. 

'हमें सुरक्षा के लिए PCO की जरूरत नहीं, यह कांग्रेस की संस्कृति...' : असम के CM का बयान

आलोचकों का कहना है कि हाल ही में वायरल हुए वीडियो में भाजपा सांसद ने कोई दुर्बलता नहीं दिखाई है. उन्हें अक्टूबर में नवरात्रि समारोह में गरबा नृत्य करते हुए देखा गया था. इसके कुछ दिनों बाद भोपाल में बास्केटबॉल खेलते हुए मिली थीं. वह अक्टूबर में भोपाल के एक मैदान में महिला खिलाड़ियों के साथ कबड्डी का आनंद लेती देखी गई थीं. 

बता दें कि प्रज्ञा ठाकुर 2008 के मालेगांव बम धमाकों की आरोपी हैं, जिसमें 10 लोगों की मौत हो गई थी और कई अन्य घायल हो गए थे. राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने 2017 में उन्हें स्वास्थ्य के आधार पर जमानत दे दी थी. 2019 के लोकसभा चुनावों में उन्होंने कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह को 3.6 लाख से अधिक मतों से हराकर भोपाल से जीत हासिल की थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com