विज्ञापन
This Article is From Jun 10, 2018

छत्तीसगढ़ : मालगाड़ी की चपेट में आईं रेलवे ट्रैक पार कर रही 4 महिलाएं, मौके पर ही मौत

छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले में मालगाड़ी की चपेट में आने से चार महिलाओं की मौत हो गई है.

छत्तीसगढ़ : मालगाड़ी की चपेट में आईं रेलवे ट्रैक पार कर रही 4 महिलाएं, मौके पर ही मौत
प्रतीकात्मक फोटो
रायपुर: छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले में मालगाड़ी की चपेट में आने से चार महिलाओं की मौत हो गई है. दंतेवाड़ा जिले के पुलिस अधिकारियों ने को दूरभाष पर बताया कि जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत मालगाड़ी की चपेट में आने से लगभग 60 वर्षीय चार महिलाओं जामुली, रामबती, सुक्को और सोनी की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि कुपेर गांव में रहने वाली छह महिलाएं डंकनी नदी की दूसरी ओर कारली गांव में अपने रिश्तेदार के यहां से रवाना हुई थी. इस दौरान महिलाएं नदी पर रेलगाड़ियों के लिए बने पुल पर चली गईं और पटरी के मध्य से ही पुल पार करने लगीं. 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में 400 फुट गहरी खाई में गिरा वाहन, इस्राइली महिला पर्यटक की मौत, 5 विदेशी घायल

अधिकारियों ने बताया कि महिलाएं जब पुल पार कर रही थीं तब सामने से आ रही मालगाड़ी ने चार महिलाओं को अपनी चपेट में ले लिया. इस घटना में महिलाओं की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. दो महिलाएं सकुशल हैं. उन्होंने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस दल को घटनास्थल के लिए रवाना किया गया और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. 

VIDEO: रेलवे ट्रैक पर सेल्फी लेते तीन लड़कों को ट्रेन ने रौंदा

अधिकारियों ने बताया कि किरंदुल से विशाखापत्तनम के बीच चलने वाली रेलगाड़ियों के लिए डंकनी नदी में पुल बनाया गया है. ग्रामीण जल्दी नदी पार करने के लिए अक्सर इस पुल का सहारा लेते हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com