VIDEO: चलती ट्रेन में चढ़ते समय गिरी महिला, ट्रैक और गाड़ी के बीच फंसी, ऐसे बची जान

मुंबई के वसई रोड रेलवे स्टेशन पर यात्रियों की सतर्कता की वजह से एक महिला की जान बच गई है. चलती ट्रेन में चढ़ने के दौरान महिला का पैर फिसल गया और ट्रेन औ ट्रैक के बीच में आ गई.

मुंबई:

मुंबई के वसई रोड रेलवे स्टेशन पर यात्रियों की सतर्कता की वजह से एक महिला की जान बच गई है. दरअसल, रविवार को वसई रेलवे स्टेशन पर एक महिला चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश कर रही थी और इसी दौरान उसका पैर फिसल गया. महिला प्लेटफॉर्म और ट्रेन के बीच फंस गई. हालांकि, मौके पर मौजूद लोग तुरंत मदद के लिए भागे और महिला को खींचकर बाहर निकाला. यह पूरी घटना एक सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई. महिला के ट्रेन में चढ़ने का फुटेज न्यूज एजेंसी एएनआई ने शेयर किया है. 

वीडियो में दिख रहा है कि ट्रेन में चढ़ते समय महिला का संतुलन बिगड़ गया और लड़खड़ाकर गिर गई. महिला चलती ट्रेन और ट्रैक के बीच फंस गई. कुछ यात्री महिला की मदद के लिए दौड़े. कुछ पुलिसकर्मी भी महिला की मदद के लिए आते हुए दिखाई रहे हैं. इसी समय, ट्रेन रुक जाती है और महिला को निकालने के लिए भीड़ बढ़ने लगती है. लोगों की सतर्कता और तत्परता की वजह से महिला की जान बचाई जा सकी. इससे एक बड़ा हादसा होते होते टल गया.

वसई रोड रेलवे जंक्शन मुंबई उपनगरीय रेलवे नेटवर्क की वेस्टर्न लाइन और वसई रोड-रोहा लाइन पर स्थित है. पिछले हफ्ते, वसई रोड रेलवे स्टेशन ही पर एक सतर्क पुलिसकर्मी ने एक महिला को बचाया था. 
 

- - ये भी पढ़ें - -
* चलती ट्रेन पर चढ़ने की कोशिश कर रही थी महिला, पैर फिसलते ही गिरी नीचे, फिर जो हुआ देखकर थम जाएंगी सांसें
* दिल्ली के रेलवे स्टेशन पर यात्री ट्रेन के नीचे आने से बचा, कैमरे में कैद वाकया, RPF कर्मी ने बचाया
* जल्दबाजी में चढ़ने के चक्कर में ट्रेन के साथ घसीटने लगा युवक, गार्ड और RPF के जवान ने जान पर खेलकर बचाई जिंदगी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश में गिरी महिला, ऐसे बची जान