चलती ट्रेन पर चढ़ने की कोशिश कर रही थी महिला, पैर फिसलते ही गिरी नीचे, फिर जो हुआ देखकर थम जाएंगी सांसे - देखें Video

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर (Indore) में मंगलवार शाम को एक दिल दहला देने वाला घटना सामने आई है. चलती ट्रेन पर चढ़ने की कोशनश कर रही एक महिला मौत के मुंह में जाते-जाते बच गई.

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर (Indore) में मंगलवार शाम को एक दिल दहला देने वाला घटना सामने आई है. चलती ट्रेन पर चढ़ने की कोशनश कर रही एक महिला मौत के मुंह में जाते-जाते बच गई. दरअसल, हुआ ये कि महिला चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश कर रही थ, तभी उसका पैर फिसल गया और वह नीचे गिर गई. इस दौरान वहां आसपास मौजूद लोगों और RPF के जवानों ने महिला को बाहर निकाल लिया. अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

देखें Video:

वीडियो में आप साफ तौर देख सकते हैं कि कैसे महिला चलती ट्रेन पर चढ़ने की कोशिश कर रही है. तभी फुटरेस्ट पर पैर रखते ही उसका पैर फिसल जाता है और वह प्लेटफॉर्म और ट्रेन के बीच में गिर जाती है. जानकारी के मुताबिक, महिला अपने पति और बेटे के साथ इंदौर से उदयपुर जा रहीं थीं. महिला को आने में देर हो गई, जबकि ट्रेन सही समय पर प्लेटफॉर्म पर आ गई थी.

ट्रेन चल दी और महिला का पति सामान के साथ ट्रेन में चढ़ गया. इस बीच महिला ने भी बच्चे को चढ़ा लिया. लेकिन ट्रेन की स्पीड तेज होने की वजह से वह ठीक से नहीं चढ़ सकी. इतने में उसका पैर फिसला और वह गिर गई. ट्रेन के नीचे आने से पहले वहां मौजूद RPF के जवान और अन्य लोगों ने तुरंत उसे सुरक्षित निकाल लिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com