संजय राउत की फडणवीस को चुनौती, बोले- सचिन वजे को कौन बचा रहा है, नाम बताएं

शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) ने BJP नेता देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) को चुनौती दी कि अगर उनके पास गिरफ्तार पुलिस अधिकारी सचिन वजे (Sachin Vaze) के कथित ‘राजनीतिक संरक्षकों’ के बारे में सबूत हैं तो उनका नाम बताएं.

संजय राउत की फडणवीस को चुनौती, बोले- सचिन वजे को कौन बचा रहा है, नाम बताएं

शिवसेना नेता संजय राउत. (फाइल फोटो)

खास बातें

  • शिवसेना सांसद हैं संजय राउत
  • देवेंद्र फडणवीस को दी चुनौती
  • सचिन वजे को NIA ने किया गिरफ्तार
मुंबई:

शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) ने मुंबई पुलिस (Mumbai Police) आयुक्त परमवीर सिंह के तबादले के पीछे दबाव होने से इनकार करते हुए BJP नेता देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) को चुनौती दी कि अगर उनके पास गिरफ्तार पुलिस अधिकारी सचिन वजे (Sachin Vaze) के कथित ‘राजनीतिक संरक्षकों' के बारे में सबूत हैं तो उनका नाम बताएं. राउत ने कहा कि फडणवीस को ऐसा कोई काम नहीं करना चाहिए जिससे मुंबई हतोत्साहित हो.

संजय राउत ने कहा, ‘‘अगर विपक्ष सोचता है कि यह तबादला किसी दबाव में किया गया तो वह गलत है. उद्धव ठाकरे सरकार ने किसी दबाव में तबादला नहीं किया है. यह हमारी नैतिक जिम्मेदारी है कि जब तक जांच जारी है, तब तक यह तबादला किया जाना चाहिए.''

सचिन वजे की गिरफ्तारी पर बोले शिवसेना नेता संजय राउत, वो एक ईमानदार और सक्षम अधिकारी

इससे पहले फडणवीस ने कहा था कि सिंह और वजे ‘छोटे आदमी‘ हैं और मामले को केवल उन्हें जिम्मेदार ठहराकर सुलझाया नहीं जा सकता. पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा था, ‘‘कौन है इसके पीछे? उसकी जांच होनी चाहिए. राजनीतिक आका जिन्होंने सचिन वजे को निर्देशित किया, उनका पता लगाया जाना चाहिए.''

अंबानी के घर के पास विस्फोटक से भरी कार की लाइसेंस प्लेट और कैश रखी मर्सिडीज मिली : NIA

उन्होंने ठाणे के कारोबारी मनसुख हिरेन की हत्या होने की आशंका जताई और आरोप लगाया कि वजे के कई शिवसेना नेताओं से गहरे संबंध थे. इस पर राउत ने कहा, ‘‘अगर आपके पास सबूत हैं तो उन लोगों का नाम बताएं.'' फडणवीस पर निशाना साधते हुए राउत ने कहा कि भाजपा नेता अगले साढ़े तीन साल महाविकास अघाडी सरकार के बचे कार्यकाल के पूरा होने तक खुद को बनाए रखने के लिए मुद्दे उठाते रहेंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: एंटीलिया केस : सचिन वजे के मुद्दे पर एनसीपी नाराज



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)