विज्ञापन

मुंबई TISS के छात्र की रहस्यमयी मौत, घर में मिला शव; एक रात पहले ही हुई थी फ्रेशर्स पार्टी

TISS में ह्यूमन रिसोर्स प्रोग्राम की पढ़ाई कर रहे एक छात्र की मौत हो गई है. छात्र अपने तीन दोस्‍तों के साथ एक अपार्टमेंट में किराये पर रहता था. वह अपने दोस्‍तों के साथ बीती रात एक पार्टी में गया था.

मुंबई TISS के छात्र की रहस्यमयी मौत, घर में मिला शव; एक रात पहले ही हुई थी फ्रेशर्स पार्टी
मुंबई:

टाटा इंस्टीट्यूट ऑफ सोशल साइंसेज (Tata Institute of Social Sciences) में फर्स्‍ट ईयर में पढ़ने वाले एक छात्र की मौत हो गई है. छात्र TISS में ह्यूमन रिसोर्स प्रोग्राम की पढ़ाई कर रहा था और एक अपार्टमेंट में किराये पर रहता था. पुलिस ने मृतक छात्र के परिवार को सूचना दे दी है. इस मामले में पुलिस ने रैंगिंग की संभावना से इनकार किया है. पुलिस ने बताया कि उन्‍हें जांच में पता चला है कि छात्र के साथ किसी भी तरह की रैगिंग नहीं हुई थी. एक अधिकारी ने बताया कि हमने कई जूनियर और सीनियर विद्यार्थियों का बयान दर्ज किया, जिसके बाद हम इस निष्कर्ष पर पहुंचे हैं कि अनुराग के साथ रैगिंग नहीं हुई थी. 

पुलिस के मुताबिक, मृतक छात्र का नाम अनुराग जायसवाल है और उसका शव एक अपार्टमेंट से मिला है, जहां पर वो किराये पर रहता था. मुंबई पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि अनुराग अपने 3 दोस्तों के साथ रहता था. बीती रात 3 बजे के करीब सभी घर पहुंचे थे. हालांकि सुबह जब तीन लोग सोकर उठे और अनुराग नहीं उठा तो उसे चेंबूर के एक नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्‍टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

अनुराग ने ज्‍यादा शराब पी ली थी : पुलिस  

पुलिस ने बताया कि जांच में पता चला कि वाशी के पाम बीच पर स्थित रोर लाउंज नाम के होटल में बीती रात एक पार्टी हुई थी, जिसमें 125 स्‍टूडेंट आए थे. अनुराग भी उस पार्टी में मौजूद था. पुलिस ने बताया कि पोस्‍टमार्टम होने के बाद ही मौत की असली वजह का पता चल सकेगा. 

पुलिस ने बताया कि अब तक की पूछताछ में पता चला कि पार्टी में अनुराग ने कुछ ज्यादा ही शराब पी रखी थी और उसकी डगमगाती हालत देखकर बारटेंडर ने भी उसे शराब देने से मना कर दिया था. सूत्रों ने बताया कि इसके बाद वह अपने दोस्तों से शराब छीनकर पीने लगा था.

पुलिस को फिलहाल यह नहीं पता चला है क‍ि अनुराग ने कितनी शराब पी थी. पुलिस को अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है. 

पोस्‍टमार्टम के लिए परिवार के आने का इंतजार 

पुलिस ने बताया कि अनुराग का परिवार लखनऊ का रहने वाला है. पुलिस ने उन्हें इस घटना के बारे में परिवार को जानकारी दे दी है, जिसके बाद परिवार ने कहा है कि उनके आने के बाद ही अनुराग का पोस्टमॉर्टम कराया जाए. पुलिस परिवार के आने का इंतजार कर रही है और उसके बाद घाटकोपर के राजावाड़ी अस्पताल में पोस्‍टमार्टम कराया जाएगा.

फिलहाल चेंबूर पुलिस ने ADR लिया है और मामले की जांच की जा रही है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
दही हांडी को लेकर मुंबई तैयार, क्या बारिश डालेगी खलल? जानिए क्या है IMD का अनुमान
मुंबई TISS के छात्र की रहस्यमयी मौत, घर में मिला शव; एक रात पहले ही हुई थी फ्रेशर्स पार्टी
महाराष्ट्र : ज्वेलरी शॉप के चेंजिंग रूम में महिला का वीडियो बनाने पर शख्स पर मामला दर्ज
Next Article
महाराष्ट्र : ज्वेलरी शॉप के चेंजिंग रूम में महिला का वीडियो बनाने पर शख्स पर मामला दर्ज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com